Anupamaa TV Show Spoiler: सास-बहू के बीच काव्या पैदा करेगी दरार, अनुपमा के खिलाफ किंजल को बनाएगी हथियार

Anupamaa Spoiler anupama And kinjal Rift: वनराज आखिरकार अपना नया काम शुरू करने के लिए तैयार है इधर काव्या का डर्टी प्लान भी रेडी है। अनुपमा की जिंदगी में फिर करेगी मुसीबतें पैदा।

Anupamaa TV Show Spoiler Vanraj join Cafe And Kavya Dirty Trick creates rift between anupama And kinjal
अनुष्का शर्मा। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बड़ा ड्रामा दिखाया जाएगा।
  •  वनराज लंबे समय के बाद खुद को फिर से साबित करना चाहता है कि वो बूढ़ा नहीं है।
  • इधर अनुपमा और उसकी बहू के बीच आएगी दरार।

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बड़ा ड्रामा दिखाया जाएगा। ऐसा लगता है कि वनराज आखिरकार अपना नया काम शुरू करने के लिए तैयार है और अपने स्मार्ट अवतार में तैयार हो गया है। वनराज जाने के लिए तैयार है तभी काव्या उसे बधाई देती है और उसे शुभकामनाएं देती है। वनराज काव्या की बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देता और चला जाता है। 

दूसरी ओर वनराज काम के लिए बापूजी का आशीर्वाद मांगता है। वनराज आखिरकार अपने वर्कप्लेस पर पहुंच जाता है। वनराज लंबे समय के बाद खुद को फिर से साबित करना चाहता है कि वो बूढ़ा नहीं है। देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

किंजल और अनुपमा में आएगी दरार
टीवी शो अनुपमा में अब किंजल और अनुपमा की बॉन्डिंग को टूटते हुए दिखेगी। जी हां, इस बड़े ट्विस्ट के लिए आप तैयार हो जाइए, क्योंकि अब घर में सास-बहू का ड्रमा देखने को मिलने वाला है। इस सबके पीछे काव्या का हाथ होगा। क्योंकि काव्या ने अनुपमा से बदला लेने की कसम खाई है। अनुपमा से बदला लेने की शपथ के अनुसार काव्या ने अपनी गंदी राजनीति करना शुरू कर दिया है। काव्या ने किंजल के दिमाग में आग लगा दी और अनुपमा के खिलाफ उसका ब्रेनवॉश कर दिया है।

दुर्भाग्य से किंजल, काव्या की साजिश में फंस गई है और इस तरह अनुपमा के खिलाफ विद्रोह कर देती है जब वह उससे रोटी बनाने के लिए कहती है। 
मसला रोटी का नहीं बल्कि घर के काम का है। काव्या चालाकी से किंजल को विश्वास दिलाती है कि अनुपमा सारा काम उसे सौंप रही है और खुद अपना काम कर रही है। जहां काव्या की हेराफेरी से किंजल प्रभावित हो जाती है। इससे अनुपमा और किंजल के सास-बहू के रिश्ते बिगड़ते हैं। अनुपमा और किंजल के बीच आने वाली सास-बहू की लड़ाई देखने लायक है क्योंकि अनुपमा परिवार टुकड़ों में टूटने के लिए तैयार नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर