वनराज ने किया हमेशा के लिए शाह हाउस छोड़कर जाने का ऐलान, अब काव्या की मदद के लिए अनुपमा उठाएगी बड़ा कदम

Anupamaa Spoiler Vanraj Not divorce Kavya| काव्या तलाक के कागजात देखकर हैरान रह जाती है और वह उन पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर देती है और उन्हें फाड़ देती है। इससे वनराज का गुस्से अब सातवें आसमान पर पहुंच चुका है..

Anupamaa Star Plus Serial Twist| Vanraj decides To leave Shah house| Anupamaa Convince Vanraj Not divorce Kavya
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अब सीरियल में जल्द वनराज और अनुपमा के बीच टकराव देखने को मिलेगा।
  • सीरियल में वनराज का गुस्से सातवें आसमान पर पहुंच चुका है।
  • सिर्फ एक अनुपमा ही है जो अब शाह हाउस को फिर से टूटने से बचाने वाली है।

सीरियल अनुपमा के आने वाले ट्विस्ट में वनराज, काव्या और अनुपमा के बीच बड़ा टकराव देखने को मिलेगा। वनराज, काव्या को एक चौंकाने वाला सरप्राइज देता है और तलाक के कागजात देता है। वनराज के तलाक के फैसले से काव्या मानसिक रूप से टूट जाएगी। जहां काव्या वास्तव में वनराज से प्यार करती है और अपने किए के लिए माफी मांगती है, वहीं वनराज उसे माफ करने के लिए तैयार नहीं है। 

काव्या तलाक के कागजात देखकर हैरान रह जाती है और वह उन पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर देती है और उन्हें फाड़ देती है। काव्या मगरमच्छ के आंसू बहाती है और उन कागजों पर हस्ताक्षर करने से मना कर देती है जिससे वनराज चिढ़ जाता है।

आगामी ट्रैक में, वनराज शाह हाउस हमेशा के लिए छोड़कर जाने का एक चौंकाने वाला कदम उठाएगा। वनराज अपना सामान पैक करता है जबकि काव्या वनराज से कहती है कि वह उसके बिना नहीं रह सकती। काव्या कहती है कि वह उसके बिना नहीं रह सकती और मर जाएगी। जवाब में वनराज कहता है कि दिल टूटने से किसी की मौत नहीं होती है। इसके अलावा डॉली, अनुपमा से वनराज से एक बार बात करने का अनुरोध करती है।

जैसा कि वनराज का तलाक का फैसला अंतिम है और इस पर अनुपमा उसे बहुत कुछ कहना चाहती है।अनुपमा इस प्रकार वनराज का सामना करती है और उसे काव्या को छोड़ने के ऐसे लापरवाह कदम उठाने से रोकती है। वनराज, काव्या के साथ अपने रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहता। लेकिन अनुपमा चाहती है कि वह अपने बच्चों खासकर पाखी के बारे में सोचे।

 पाखी ने जैसा कि पहले कहा था कि उसे अब प्यार और शादी पर भरोसा नहीं है और इसलिए वह शादी नहीं करना चाहती। अनुपमा चाहती हैं कि वनराज शादी को लेकर पाखी का भरोसा न तोड़ें। इस प्रकार अनुपमा, वनराज को एक बार फिर अपनी शादी खत्म ना करके पाखी के जीवन को बर्बाद न करने के लिए कहती है। 

इस प्रकार वनराज, अनुपमा से सहमत होने और काव्या के साथ समझौता करने का फैसला करता है। हालांकि, क्या वनराज और काव्या के बीच चीजें सामान्य होंगी? ये देखना होता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर