अर्जुन बिजलानी से लेकर पार्थ समथान तक, जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगे छोटे पर्दे के ये सितारे

TV celebs who are ready for bollywood debut: टीवी जगत के कई मशहूर सितारे बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं। देखना बहुत रोमांचक होगा कि टीवी के ये स्टार्स बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाते हैं। 

TV celebs who are ready for bollywood debut
TV celebs who are ready for bollywood debut 
मुख्य बातें
  • अर्जुन बिजलानी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।
  • कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।
  • लक्ष्य लालवानी करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

TV celebs who are ready for bollywood debut: कई वर्षों तक टीवी पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने के बाद छोटे पर्दे के सितारे बॉलीवुड में अपनी किस्मत चमकाने का सपना देखते हैं। शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान जैसे मशहूर कलाकारों ने भी अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत टीवी की दुनिया से ही की थी। अब देखना बहुत रोमांचक होगा कि टीवी के ये स्टार्स अपने बॉलीवुड डेब्यू से फिल्मी जगत और बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाते हैं। 

अर्जुन बिजलानी

टेली वर्ल्ड के पॉपुलर अभिनेता अर्जुन बिजलानी, करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में अर्जुन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगें। इंस्टाग्राम के माध्यम से अर्जुन ने अपने फैन्स को इस बात की जानकारी दी कि वे इस अवसर को पाकर कितने खुश हैं। इससे पहले अर्जुन, नागिन, मिले जब हम तुम, कवच जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं। 

Also Read: कसौटी जिंदगी के फेम पार्थ समथान करेंगे बॉलीवुड डेब्यू तो श्वेता तिवारी की फोटोज ने ढाया कहर​

श्रद्धा आर्य 

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इंस्टाग्राम के माध्यम से सबकी चहेती प्रीता ने यह न्यूज ब्रेक की और बताया कि वे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं। हालांकि इस बात की ऑफिशियल जानकारी नहीं है मगर कहा जा रहा है कि श्रद्धा भी रणवीर सिंह – आलिया भट्ट स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से ही अपना बॉलीवुड करियर शुरु कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

लक्ष्य लालवानी

टीवी स्क्रीन पर अपने लुक्स और अदाकारी से सबको दीवाना बनाने वाले लक्ष्य लालवानी करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ करण एक मशहूर स्टार किड शनाया कपूर को भी लॉन्च कर रहे हैं। लक्ष्य इससे पहले पोरस, वॉरियर हाई, अधूरी कहानी हमारी जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। 

पार्थ समथान 

कसौटी जिन्दगी की 2, कैसी ये यारियां जैसे पॉपुलर शोज में एक्टिंग करने के बाद टीवी के हैंडसम हंक पार्थ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। पार्थ, संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। ये एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें खुशाली कुमार और अरुणा ईरानी भी होंगे।

हेली शाह

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के बाद टीवी जगत की ये बाला बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हेली फिल्म ‘काया पलट’ में नजर आएंगी, जो एक राइफल माफिया की सच्ची कहानी पर आधारित डार्क थ्रिलर है। आपने हेली को इससे पहले स्वरागिनी, सुफियाना प्यार मेरा और इश्क में मरजावां 2 जैसी टीवी सीरियल में देखा होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर