Avneet Kaur Photos: एक्टिंग ही नहीं फैशन में भी सबको मात देती है टीवी की ये हसीना, देखें अवनीत कौर की 10 हॉट फोटोज

टीवी मसाला
Updated Dec 18, 2021 | 20:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर टीवी इंडस्‍ट्री का एक पॉपुलर नाम है। जल्‍द ही वह बॉलीवुड में भी डेब्‍यू करेंगी। वह अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस के लिए भी मशहूर हैं। आइए देखते हैं उनकी खूबसूरत तस्‍वीरें।

avneet kaur photos
avneet kaur photos  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अवनीत कौर डांस रियलिटी शो में आई थीं नजर
  • छोटी उम्र से ही सीरियल की दुनिया में रखा कदम
  • जल्‍द ही अवनीत बॉलीवुड में भी डेब्‍यू करेंगी

Avneet Kaur 10 Top Photos of 2021: अवनीत कौर ने छोटी उम्र में ही टीवी इंडस्‍ट्री में अपना नाम बना लिया है। वह एक एक्‍ट्रेस, डांसर और फैशन दीवा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के डांस रियलिटी सीरीज़, डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स से की थी। बाद में उन्‍होंने कई टीवी शोज किए। उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पॉपुलैरिटी अलादीन नाम तो सुना होगा से मिली। 

avneet

अवनीत एक्टिंग में जितनी माहिर हैं वह फैशन के मामले में भी सबसे आगे रहती हैं। उनकी ग्‍लैमरस तस्‍वीरें फैंस को दीवाना बना देती हैं। वह वेस्‍टर्न के अलावा इंडियन वियर्स भी बखूबी कैरी करती हैं। 

avneet

वह अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से कनेक्‍ट रहती हैं। वह अपनी तस्‍वीरें और रील्‍स इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करती रहती हैं। वह ट्रेडिंग गानों पर अपना डांस मूव्‍स भी दिखाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 27.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

avneet

अवनीत कौर जल्‍द ही बॉलीवुड में भी अपने कदम रखने वाली हैं। वह दिग्‍गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुईं नजर आएंगी। अवनीत कौर मणिकर्णिका प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म टीकू वेड्स शेरू में दिखाई देंगी।

avneet

इस मूवी को कंगना रनौत प्रोडयूस कर रही हैं। कंगना ने पोस्‍टर शेयर करते हुए अवनती कौर की तारीफ की थी। बॉलीवुड में मिले चांस से अवनीत काफी खुश हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट कर अपनी खुशी का इजहार किया था।  

avneet

अवनीत ने 2012 में लाइफ ओके के डेली सोप, मेरी मा से अभिनय की शुरुआत की। तब से, अवनीत कौर कई टेलीविजन रियलिटी श्रृंखलाओं और धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। उन्‍होंने झलक दिखला जा, एक मुट्ठी आसमान और हमारी बहन दीदी जैसे शोज में काम किया। 

avneet

वह अपनी एक्टिंग के अलावा इंटरनेट पर तस्वीरों से प्रशंसकों को मदहोश कर देती हैं। अवनीत कौर फैशन गोल देती हैं। वह अक्‍सर शॉर्ट ड्रेस, स्‍टायलिश फुटवियर्स और ट्रेंडी हेयर स्‍टाइल के साथ नजर आती हैं। 

avneet

अवनीत कौर आखिरी बार सोनी सब पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो अलादीन में नजर आई थीं। इसमें उन्‍हें यासमीन का किरदार निभाते हुए देखा गया था। प्रशंसक उन्‍हें बेइंतहा प्‍यार करते हैं। 

avneet

शो के सेकेंड सीजन में अवनीत कौर के न होने पर फैंस काफी निराश थे। वे लगातार सोशल मीडिया पर अवनीत को दोबारा लाने की मांग कर रहे थे। हालांकि अवनीत ने फैंस को कहा था कि वह पर्सनल कारणों की वजह से शो में नहीं लौट रही हैं। 

avneet

अवनीत कपड़ों से लेकर बालों तक में अक्‍सर अलग-अलग स्टाइल कैरी करती हैं। वह इसमें एक्सपेरिमेंट भी करती रहती हैं। वह तरह-तरह के कॉम्बिनेशन पहनकर लोगों को अपना और दीवाना बना देती हैं। 

avneet

अवनीत कौर सीरियल 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' में अपने को एक्‍टर सिद्धार्थ निगम के साथ अच्‍छा बॉन्‍ड शेयर करती हैं। रियल लाइफ में वे काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। लोग उनकी ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री को रियल में भी देखना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर