बड़े अच्छे लगते हैं 2 के मेकर्स ने बजट में की कटौती, गिरती TRP के कारण कई सितारों पर गिरी गाज?

Bade Achhe Lagte Hain 2 big budget cuts: अब बदलाव लागू किए जा रहे हैं, उम्मीद है कि जब शो के लेखन की बात आती है तो इससे कोई समझौता नहीं किया जाता है। बड़े अच्छे लगते हैं 2 में कहानी जिस तरह से आगे बढ़ रही है, उससे फैन्स वैसे भी काफी निराश हैं।

Nakuul Mehta And Disha Parmar TV show Bade Achhe Lagte Hain 2 big budget cuts due to falling TRP?
दिशा परमार और नकुल मेहता। 
मुख्य बातें
  • नकुल मेहता और दिशा परमार की केमिस्ट्री हिट रही है
  • हालांकि बड़े अच्छे लगते हैं 2 की कहानी दर्शकों को ज्यादा लुभा नहीं पाई है
  • खबर है कि शो के मेकर्स ने पे कट का फैसला लिया है

Bade Achhe Lagte Hain 2 big budget cuts News: बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी के पॉपुलर शोज में से एक है। नकुल मेहता और दिशा परमार सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। राम और प्रिया फिर से छोटे परदे पर आए हैं और दर्शकों को शो से काफी उम्मीदें थीं। जैसा कि हम जानते हैं बड़े अच्छे लगते हैं 2 अगस्त 2021 में शुरू हुआ था लेकिन दुख की बात है कि शो उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाया है। नकुल मेहता और दिशा परमार की केमिस्ट्री हिट रही, हालांकि कहानी दर्शकों को ज्यादा लुभा नहीं पाई है। वास्तव में, शो टीआरपी चार्ट में टॉप स्थान हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहा है। अब इन सबका सीधा असर शो के बजट पर पड़ा है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की लागत में कटौती?
एक अंदरूनी सूत्र ने बताया है कि नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर बड़े अच्छे लगते हैं 2 के निर्माताओं ने कुछ लागत में कटौती करने का फैसला किया है। अब शो को ग्रैंड सेट की जगह छोटे सेट पर शूट किया जाएगा। साथ ही वे अंजुम फकीह (प्रिया की बहन) और कई अन्य कलाकारों के स्क्रीन समय को कम करके लागत में कटौती करने की कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स अब शो के प्रोडक्शन की लागत को कम से कम रखने की कोशिश कर रहे हैं।

पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 Winner:

बड़े अच्छे लगते हैं 2 से निराश हैं फैन्स
अब बदलाव लागू किए जा रहे हैं, उम्मीद है कि जब शो के लेखन की बात आती है तो इससे कोई समझौता नहीं किया जाता है। बड़े अच्छे लगते हैं 2 में कहानी जिस तरह से आगे बढ़ रही है, उससे फैन्स वैसे भी काफी निराश हैं। हालांकि यह हमेशा दिखाया जाता है कि प्रिया और राम एक साथ हो जाते हैं, लेकिन किसी कारण से वे अलग हो जाते हैं। अब, दर्शक इस ट्रैक से थोड़ा ऊब गए हैं और इसी वजह से टीआरपी पर असर पड़ रहा है। 

आपको बताते चलें बड़े अच्छे लगते हैं 2 का ट्रैक इन दिनों इंतजार भरा है। दर्शक केवल इंतजार कर रहे हैं कि आगे क्या होगा? वर्तमान में, यह ट्रैक पीहू की कस्टडी के बारे में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर