Balika Vadhu 2: जानिए कौन हैं बालिका वधु 2 के प्रोमो में दिखाई ये क्यूट बच्ची, मोहसिन खान से है खास कनेक्शन

Balika Vadhu 2 Girl: बालिका वधु 2 के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए हैं। प्रोमो में नन्हीं बच्ची को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इस बच्ची का मोहसिन खान से खास कनेक्शन है।

Balika Vadhu 2
Balika Vadhu 2 
मुख्य बातें
  • बालिका वधु का नया प्रोमो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
  • बालिका वधु के प्रोमो में नन्हीं बच्ची को दिखाया जा गया है।
  • प्रोमो में दिखाई बच्ची का मोहसिन खान से खास कनेक्शन हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल बालिका वधु के दूसरे सीजन का प्रोमो जारी हो गया है। इस शो में श्रेया पटेल अहम रोल में नजर आने वाली हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि शो के प्रोमो में दिखाई बच्ची का ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर मोहसिन खान से खास कनेक्शन है। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोमो में दिखाई गई नन्हीं सी बच्ची का नाम जारा खान है। जारा खान फूड ब्लॉगर मोहसिन अफरोज खान की बेटी है। जारा ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर मोहसिन खान की भतीजी हैं। गौरतलब है कि कलर्स टीवी में शो का प्रोमो रिलीज किया गया था। प्रोमो के साथ कलर्स ने लिखा, 'बाल विवाह की कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है। इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है नई आनंदी, नई बालिका वधु ने।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐसी होगी स्टारकास्ट 
बालिका वधु की स्टारकास्ट की बात करें तो श्रेया पटेल और वंश पटेल शो में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी को रिप्लेस करेंगे। इसके अलावा शो में रिद्धि नायक शुक्ला, केतकी दवे, सुप्रिया शुक्ला, सीमा मिश्रा और अंशुल त्रिवेदी अहम रोल में होंगे। शो के डेट की घोषणा फिलहाल नहींकी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो इस साल अगस्त में ऑन एयर हो सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राजस्थान में शुरू हुई शूटिंग
शो की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है और कास्ट, क्रू के जल्द ही मुंबई जाने की उम्मीद है। शो की कहानी बाल विवाह के ईर्द-गिर्द घूमती है। पहले सीजन में  आनंदी की बेहद छोटी  उम्र में जगत उर्फ जगिया से शादी हो जाती है।

Balika Vadhu 2: All you need to know about revival of Colors TV drama, from show's history to new promo-Entertainment News , Firstpost

पहले सीजन में  दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी और शशांक व्यास ने बड़े आनंदी-जग्या का रोल किया था। प्रत्युषा के शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा ने आनंदी का रोल प्ले किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर