बालिका वधू 2 में तूफान बन कर आई रागिनी, एक ही झटके में उड़ाने वाली है आनंद-आनंदी के होश 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 26, 2021 | 10:38 IST

Balika Vadhu 2 Upcoming Twist: कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू 2 की कहानी अब बेहद रोचक होने वाली है क्योंकि जिगर के साथ अब आनंद और आनंदी की दोस्ती पर रागिनी की नजर है। रागिनी की मौजूदगी आनंद और आनंदी के लिए घातक साबित होने वाली है। 

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler And Twist In New Episode Written Updates In Hindi, Ragini Is The New Storm In The Show, Anand And Anandi Friendship Pricks In Ragini's Eyes
बालिका वधू 2   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 शो में आने वाला है नया ट्विस्ट।
  • शो में तूफान बन कर आएगी रागिनी।
  • आनंद के ऊपर है रागिनी की नजर। 

Balika Vadhu 2 Spoiler Alert: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) अब दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है। इस टीवी सीरियल की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। बालिका वधू 2 के आने वाले एपिसोड में बहुत कुछ धमाकेदार होने वाला है जिसकी वजह से इस टीवी सीरियल की कहानी में कुछ बड़े बदलाव भी देखे जा सकते हैं। फिलहाल, इस टीवी सीरियल में दर्शकों को शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), रणदीप राय (Randeep Rai) और समृद्ध बावा (Samridh Bawa) की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है। टीवी सीरियल का आने वाला एपिसोड बहुत जबरदस्त होने वाला है क्योंकि अब आनंदी और आनंद के जीवन में रागिनी नाम का तूफान दस्तक देने वाला है। यह तूफान इतना जबरदस्त होगा कि आनंद और आनंदी की दोस्ती इससे बुरी तरह प्रभावित होगी।

तूफान बन कर आएगी रागिनी

बालिका वधू 2 टीवी सीरियल में आरती गुप्ता की एंट्री हो चुकी है। आरती गुप्ता इस टीवी सीरियल में रागिनी का किरदार निभा रही हैं। रागिनी नाम का तूफान बालिका वधू 2 की कहानी में नया ट्विस्ट लाने वाला है। इस तूफान से जो सबसे ज्यादा प्रभावित होगी वह आनंद और आनंदी की दोस्ती है। इस टीवी सीरियल में देखा गया कि फ्रेशर पार्टी के लिए सारा डेकोरेशन रागिनी आनंदी से करवाती है। जिसके बाद वह आनंदी को बुरा-भला कहने लग जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आनंद के ऊपर है रागिनी की नजर

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि रागिनी आनंद पर नजर रखती है। उसके आंखों में आनंद और आनंदी की दोस्ती चुभने लगी है। वह‌ नहीं चाहती कि आनंद आनंदी के पास जाए और उनके बीच में नजदीकियां बढ़ने लगे। आनंदी और आनंद को दूर करने के लिए अब रागिनी ऐसे प्लान बनाएगी जिससे इस टीवी सीरियल में और ड्रामा क्रिएट होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर