Balika Vadhu 2 Updates: आनंदी पर जिगर ने की टॉर्चर की हद पार, क्या मुश्किल वक्त में आनंद थामेगा उसका हाथ?

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 13, 2021 | 14:49 IST

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler: जिगर के लगातार टॉर्चर की वजह से आनंदी अब तंग आ गई है। उसे अब यह सब सहा नहीं जा रहा है और इस मुसीबत से बाहर निकलने के लिए अब वह आनंद की ओर रुख करने वाली है।

Balika vadhu 2 upcoming serial updates anandi is worried because of jigar's torture, anandi ask anand for his help
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 में होने वाला है हाई वोल्टेज ड्रामा।
  • जिगर के टॉर्चर की वजह से परेशान हो गई है आनंदी।
  • जिगर से निपटने के लिए आनंद का सहारा ढूंढेंगी आनंदी।

Balika Vadhu 2 Upcoming Twists, Anandi And Jiagr Face-off: छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। एक तरफ जहां आनंदी अपने सपनों की उड़ान भरना चाहती है तो दूसरी ओर जिगर उसके पंख काटने पर तुला हुआ है। वहीं, आनंदी का सबसे अच्छा दोस्त आनंद उसकी मदद करना चाहता है। बालिका वधू 2 के पिछले एपिसोड्स में देखा गया कि माड़ी बा आनंदी को खूब सताती है और उसे जबर्दस्ती अपने मांग में जिगर के नाम का सिंदूर लगाने के लिए कहती है। ना चाहते हुए भी आनंदी को जिगर के नाम का सिंदूर अपनी मांग पर लगाना पड़ता है और मंगलसूत्र पहनना पड़ता है। एक तरफ माड़ी बा तो दूसरी ओर जिगर के बीच में आनंदी पिसती जा रही है। 

क्या हुआ अब तक?

बालिका वधू 2 के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि आनंदी के 18वें जन्मदिन पर जिगर उसे एक सरप्राइज देता है। जब जिगर आनंदी के साथ एक ही रूम शेयर करता है तब आनंदी काफी डर जाती है क्योंकि जिगर ने सुहागरात मनाने का प्लान बनाया होता है। इस मौके का फायदा उठाकर जिगर आनंदी के करीब आने की कोशिश करता है और उसे गलत तरीके से छूता है। आनंदी बहुत असहज महसूस करती है और हिम्मत जुटाकर घर से दूर भाग जाती है। तभी आनंदी आनंद की कार के सामने आ जाती है जहां आनंद उसे देखकर दंग रह जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

क्या होगा आगे?

आनंदी को ऐसी हालत में देखकर आनंद काफी घबरा जाता है और उसके लिए परेशान हो जाता है। आनंद को इस बात की बिल्कुल भी खबर नहीं होती है कि आनंदी किस दौर से गुजर रही है। आनंदी के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह आनंदी को अंदर से तोड़ता जा रहा है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि आनंदी आनंद से मदद मांगेगी लेकिन आनंद अपने हाथ खड़ा कर देगा। वह आनंदी की मदद करने के लिए आगे नहीं आएगा और आनंदी को खुद अपनी लड़ाई लड़ने के लिए कहेगा। वह आनंदी का सपोर्ट करेगा और उसे अपनी आवाज उठाने के लिए प्रोत्साहित करेगा।


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर