Balika Vadhu Actor: जल्द पिता बनने वाला है बालिका वधू का ये एक्टर, बच्चे को लेकर बताई ये बात

Ruslaan Mumtaz To become father Soon: टीवी सीरियल बालिका वधू में नजर आ चुके एक्टर रुसलान मुमताज जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अगर उनके घर बेटी हुई तो उसके लिए उन्होंने खास तैयारी की हुई है।

Ruslaan Mumtaz with wife
Ruslaan Mumtaz with wife  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर रुसलान मुमताज जल्द ही पिता बनने वाले हैं और अप्रैल में बच्चे का स्वागत करेंगे
  • रुसलान ने बताया कि हाल ही में वो अपनी पत्नी निराली संग थाईलैंड में समय बिताकर आए हैं
  • मालूम हो कि दोनों कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2014 में शादी कर ली थी

बालिका वधू और लाल इश्क जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर रुस्लान मुमताज और उनकी पत्नी निराली जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों के घर अप्रैल में बच्चे का जन्म होगा जिसका वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसे लेकर उनका पूरा परिवार भी काफी एक्साइटेड है।

एक्टर ने जल्द ही पिता बनने के बारे में बात करते हुए बताया, 'घर में सब बहुत उत्साहित हैं। निराली और मैं पेरेंटहुड के बारे में जानने के लिए बेबी वीडियो देख रहे हैं। हाल ही में हम बेबीमून के लिए थाईलैंड गए थे और हमने वहां अच्छा समय बिताया।' रुसलान और उनका परिवार इस बच्चे को लेकर कितने उत्साहित हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने बच्चे के लिए नाम भी सोच लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ruslaan Mumtaz (@ruslaanmumtaz) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ruslaan Mumtaz (@ruslaanmumtaz) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ruslaan Mumtaz (@ruslaanmumtaz) on

पहली बार पिता बनने जा रहे एक्टर ने बताया कि अगर उनके घर बेटी का जन्म होता है तो वो उसके लिए पहले ही नाम सोच चुके हैं, हालांकि अभी उन्होंने बेटे के लिए नाम नहीं सोचा है। मालूम हो कि रुसलान और निराली ने कुछ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2014 में शादी कर ली थी। दोनों की पहली मुलाकात श्यामक डावर की डांस क्लास में हुई थी।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुसलान पिछले साल टीवी सीरियल 'मैं मायके चली जाऊंगी' और 'लाल इश्क' में नजर आईं थीं। इसके साथ ही वो एक इंग्लिश फिल्म के लिए अफ्रीका में शूटिंग कर रहे हैं। रुसलान ने कहा कि अभी वो फिल्में कर रहे हैं लेकिन उन्हें टीवी पर काम करना ज्यादा पसंद है क्योंकि यहां फिक्स लोकेशन पर शूटिंग होती हैं, जो कि ज्यादातर मुंबई में होती हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग ज्यादातर मुंबई के बाहर होती है और इसके लिए आपको परिवार से दूर रहना पड़ता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर