शादी के 7 साल बाद मां बनीं बालिका वधू की 'गौरी', अंजुम फारुकी ने बेटी को दिया जन्म

मशहूर सीरियल बालिका वधू में गौरी का रोल निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजुम फारुकी मां बन गई हैं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। अंजुम ने फैंस को खुद दी ये जानकारी।

Anjum Farooki
Anjum Farooki 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस अंजुम फारुकी ने बेटी को दिया जन्म
  • अंजुम ने बालिका वधू में निभाया था गौरी का किरदार
  • अंजुम फारुकी ने साल 2013 में शादी की थी

मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू में गौरी का रोल प्ले घर- घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजुम फारुकी मां बन गई हैं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया। अंजुम ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी। 

अंजुम ने सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर शेयर की और बताया कि उसका जन्म 28 अगस्त को हुआ था। हालांकि उन्होंने बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया और तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मेरी बेटी हनिया सैय्यद से मिलें।' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बच्ची का जन्म 28 अगस्त, 2020 को हुआ है। अंजुम ने जैसे ही यह खुशखबरी दी फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। 

अंजुम की बेटी का घर पर भी गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर केक की तस्वीरें शेयर की जो उनकी बेटी के जन्म के बाद घर आने पर उनके स्वागत के लिए थे। बता दें कि अंजुम ने 7 साल पहले 2013 में साकिब सैय्यद से अरेंज मैरिज की थी। उनके पति मर्चेंट नेवी में काम करते हैं। शादी के बाद अंजुम ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। 

शादी के बाद अंजुम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कैमरा को मिस करती हैं लेकिन डेली सोप में काम करना उनके लिए संभव नहीं था। मालूम हो कि बालिक वधू में अंजुम ने जगत (जगिया) की दूसरी पत्नी गौरी का रोल निभाया था। पिछले लंबे समय से वो बड़े पर्दे से दूर हैं और अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 17 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर