TRP BARC Rating: कुंडली भाग्य को नहीं बदल पाई नागिन-4, तारक मेहता नहीं छोटी सरदारनी की अदाओं पर फिदा हुए दर्शक

Kundali Bhagya On Top BARC TRP Ratings Week 4: बार्क टीआरपी लिस्ट में चौथे हफ्ते टीवी सीरियल और शोज की रैकिंग में कुछ बदलाव हुए है। वैसे टीआरपी लिस्ट में किन-किन सीरियल ने अपनी जगह सुनिश्चित की है। आइए जानें...

BARC TRP Week 4 Rating 2020 NAAGIN BHAGYA KA ZEHRILA KHEL To SONY SAB TAARAK MEHTA And KUNDALI BHAGYA
बार्क टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • चौथे हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में सीरियल की रैकिंग कुछ बदली हुई है।
  • सीरियल कुंडली भाग्य इस बार भी अपनी जगह सुनिश्चित करने में सफल रहा है।
  • छोटी सरदारनी पर लिस्ट में इस हफ्ते नागिन-4 भारी पड़ा है।

बार्क टीआरपी रेटिंग(BARC TRP) आज 06 फरवरी को रिलीज कर दी गई है। चौथे हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में टीवी सीरियल और शोज की रैकिंग में कुछ बदलाव हुए है। जहां कुछ टीवी सीरियल ने लिस्ट में फिर से वापसी की है तो वहीं कुछ नीचे फिसल गए हैं। वैसे टीआरपी लिस्ट में  किन-किन टीवी सीरियल ने अपनी जगह सुनिश्चित की है। आइए एक नजर डालते हैं चौथे हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट पर...
BARC TRP रेटिंग वीक-4 की सूची में कोई और नहीं बल्कि दर्शकों का पसंदीदा सीरियल कुंडली भाग्य इस बार भी अपनी जगह सुनिश्चित करने में सफल रहा है। कुंडली भाग्य सीरियल जैसा कि वीक-3 में नंबर वन था और इस हफ्ते भी ये शो टॉप पर है। बार्क टीआरपी रेटिंग में पहली पॉजीशन चौथे हफ्ते में भी टीवी सीरियल कुंडली भाग्य ने अपने नाम की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kundalibhagya_4ever) on

वहीं बात अगर दूसरे पायदान की करें तो छोटी सरदारनी वीक-3 में इस लिस्ट में कड़ी मेहनत से दूसरा स्थान पाने में कामयाब रहा था। लेकिन इसबार ऐसा नहीं हुआ है क्योंकि छोटी सरदारनी पर नागिन-4 भारी पड़ा है। अविनाश रेखी और निमृत कौर अहलूवालिया के सीरियल छोटी सरदारनी को निया शर्मा-जैसमीन भसीन के नागिन-4 ने कड़ी टक्कर दी है और दूसरा नंबर भी हथिया लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@naagin4_jamai2) on

वैसे पिछली बार निया शर्मा, जैसमीन भसीन, सायंतनी घोष का टीवी सीरियल नागिन-4 लिस्ट में तीसरे पायदान पर था। इसबार नागिन की जगह पर लिस्ट में ये स्थान कुमकुम भाग्य ने अपने नाम किया है। जो कि टीआरपी वीक-3, 2020 की टॉप-5 लिस्ट से बाहर था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@chotisarrdaarni) on

छोटी सरदारनी को नागिन-4 ने झटका तो दिया है लेकिन ये सीरियल टॉप-5 से बाहर नहीं है। जी हां, छोटी सरदारनी ने शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की जगह हो हथिया लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tmkoc_ntf) on

बार्क टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते छोटी सरदारनी चौथे स्थान पर आया है। इस टॉप-5 की फेहरिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी पीछे नहीं हैं। बिग बॉस-13 को तारक मेहता ने जोरदार टक्कर दी है और टॉप-5 का हिस्सा बन गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल पांचवीं पॉजीशन पर आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर