TRP List Week 33: टीआरपी लिस्ट में नागिन-5 और कपिल शर्मा के शो को झटका, टॉप 4 में इस शो ने बनाई अपनी जगह

BARC Rating TRP Week 33: साल 2020 के 33वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट आ गई है। इस हफ्ते एकता कपूर के शो नागिन 5 को झटका लगा है। जानें और किसे मिली इस लिस्ट में जगह।

Barch Trp Rating Week 33
Barch Trp Rating Week 33 
मुख्य बातें
  • साल 2020 के 33वें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट आ गई है।
  • इस हफ्ते एकता कपूर के शो नागिन-5 को बड़ा झटका लगा है।
  • जानें इस हफ्ते लिस्ट में शामिल हुए टॉप- 5 सीरियल्स के नाम।

टीवी सीरियल्स की 33वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है, जो कि 15 अगस्त से लेकर 21 अगस्त तक की है। इस हफ्ते की लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिले हैं और एकता कपूर के मशहूर शो नागिन- 5 को झटका लगा है। टीआरपी लिस्ट में लुढककर शो निचले पायदान पर पहुंच गया है। जानें किस पायदान पर है कौन सा शो।

कुंडली भाग्य दर्शकों के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है और यही वजह है कि शो अक्सर पहले पायदान पर काबिज रहता है। पिछले हफ्ते भी यह शो टीआरपी लिस्ट में पहले स्थान पर ही था और इस हफ्ते भी टीआरपी के मामले में शो पहले पायदान पर है और इसे 8128 इंप्रेशंस मिले हैं। 

टीवी सीरियल अनुपमा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। पिछले महीने शुरू हुए इस शो में रुपाली गांगुली हैं और इस शो से उन्होंने छोटे पर्दे पर कमबैक किया है। इस हफ्ते भी शो को टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है, पिछले हफ्ते भी शो दूसरे नंबर पर था। रुपाली गांगुली के शो को इस हफ्ते 7291 मिले हैं। 

तीसरे नंबर पर है पिछले 12 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा। इस हफ्ते शो टीआरपी लिस्ट में एक पायदान ऊपर आ गया है। पिछले हफ्ते इसने चौथा स्थान हासिल किया था जबकि इस बार यह तीसरे नंबर पर है, जिसे 6293 इंप्रेशंस मिले हैं। 

पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट के मुकाबले इस हफ्ते लिस्ट में जो नया शो शामिल हुआ है वो है इंडियाज बेस्ट डांसर। शो को मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर जज करते हैं। इस हफ्ते की लिस्ट में चौथा स्थाना पाया है जिसे 5843 इंप्रेशंस मिले हैं। 

इस हफ्ते नागिन- 5 को बड़ा झटका लगा है और शो तीसरे पायदान से खिसक कर पांचवें पायदान पर पहुंच गया है, जबकि पिछले हफ्ते द कपिल शर्मा शो 5वें नंबर पर था जो लिस्ट से बाहर हो गया है। मालूम हो कि हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के साथ शुरू हुए इस शो को शुरुआत में काफी पसंद किया गया था लेकिन अब शो में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा, मोहित सहगल की एंट्री हो गई है। शो को इस हफ्ते 5758 इंप्रेशंस मिले।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर