बेटे मनमोहन तिवारी से छोटी हैं भाबीजी घर पर हैं की 'अम्माजी' शोमा राठौड़, बनना चाहती हैं सलमान खान की 'मां'

Bhabhiji Ghar Par Hain Amma ji: भाबीजी घर पर हैं की अम्माजी यानी शोमा राठौड़ को फैंस पिछले पांच साल से काफी प्यार दे रहे हैं। शोमा राठौड़ की पर्सनल लाइफ काफी परेशानी से भरी है। जानिए शोमा की लाइफ के Facts...

Shoma Rathore
Shoma Rathore 
मुख्य बातें
  • भाबीजी घर पर हैं का हर एक किरदार काफी पॉपुलर है।
  • अम्माजी का किरदार निभाने वाली शोमा राठौड़ की कॉमिक टाइमिंग गजब है।
  • शोमा अपने ऑनस्क्रीन बेटे रोहिताश्व गौड़ से काफी छोटी हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं से सौम्या टंडन ने अलविदा कह दिया है। साल 2015 में शुरू हुए इस कॉमेडी सीरियल का हर एक किरदार पॉपुलर हैं। इनमें से एक हैं अम्माजी यानी शोमा राठौड़। अपने बेटे को बैल कहकर पुकारना हो या फिर बहू अंगूरी की तरफदारी करना। उनकी कॉमिक टाइमिंग गजब की है।

शोमा राठोड़ उम्र में अपने ऑनस्क्रीन बेटे मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ से छोटी हैं। रोहिताश्व की उम्र 54 साल है। वहीं, इंटरनेट में उपलब्ध जानकारी के मुताबिक शोमा राठौड़ की उम्र 40 से 46 साल के बीच हैं।  

शोमा राठौड़ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में उनकी मम्मी सुरैया और ललीता पवार की एक्टिंग करवाती थीं। शुरुआत से ही मां और सांस का रोल निभाना चाहती थीं। शोमा सलमान खान की मां का रोल निभाना चाहती हैं। 

Soma Rathode

देखा है काफी बुरा दौर 
शोमा राठौड़ जहां स्क्रीन पर हंसाती हैं। वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ काफी परेशानियों से भरी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि-'मेरी 23 साल की उम्र में शादी हो गई थी। मैंने अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत खराब दौर देखा है।' 

बकौल शोमा- 'हम 10 साल तक साथ रहे, लेकिन हमारे विचार मेल नहीं खाते थे। ऐसे में हमने अलग होने का फैसला किया था। हर दिन रोने से अच्छा है कि आप अकेले रहो। मैं काफी स्लिम थी, लेकिन मैं डिप्रेशन में चली गईं, इस कारण मेरा वजन बढ़ गया था।'

Soma Rathode

इस फिल्म में कर चुकी हैं काम 
शोमा राठौड़ ने भाबीजी घर पर हैं के अलावा टीवी सीरियल लापतागंज में मिर्चा भाभी का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह जीजाजी छत पर हैं में भी इलायची की मम्मी करुणा बंसल का किरदार निभा रही हैं। 

शोमा राठौड़ टीवी सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' में नजर आई थी। इसके अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म सतरंगी पैराशूट में उन्होंने संजय मिश्रा की वाइफ का भी किरदार निभाया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर