Saumya Tandon Pics: सौम्‍या टंडन ने लगाया हॉटनेस का तड़का, फैंस बोले- 'गोरी मेम, आप तो हद से ज्यादा गोरी हो'

Saumya Tandon Photos: एंड टीवी के सीरियल भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम यानि सौम्‍या टंडन ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसके बाद यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए।

Saumya Tandon
Saumya Tandon 

Saumya Tandon Photos: एंड टीवी के सीरियल भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम यानि सौम्‍या टंडन ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसके बाद यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए। सौम्‍या टंडन ने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर दो तस्‍वीरें शेयर कीं जिसमें वह डूबते हुए सूरज को अपनी बालकनी से निहार रही हैं। इन तस्‍वीरों में सौम्‍या शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं। उनकी अदाएं और अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है।

चंद घंटे में उनकी इन तस्‍वीरों को लाखों यूजर्स ने पसंद किया, वहीं यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। कुछ यूजर्स ने उनकी फ‍िटनेस की तारीफ की तो कुछ ने उनकी खूबसूरती की। इस बीच एक यूजर ने इन तस्‍वीरों पर लिखा- गोरी मेम आप तो हद से ज्‍यादा गोरी हो यूजर्स ने इन तस्‍वीरों को हॉट करार दिया। सौम्‍या की मुस्‍कान इन तस्‍वीरों में बेहद प्‍यारी लग रही है।

बता दें कि कोरोना वायरस जैसे खतरनाक वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में फ‍िल्‍मों और सीरियल्‍स की शूटिंग भी प्रतिबंधित है। सभी सितारे अपने अपने घरों पर हैं। सौम्या टंडन भी अपने घर हैं और नए नए काम सीख रही हैं। सौम्या टंडन ने लॉकडाउन के दौरान ही कत्‍थक भी सीखा था। उन्‍होंने ने कत्‍थक डांस करते हुए एक वीडियो अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। 

लिख रहीं फ‍िल्‍म की स्क्रिप्‍ट 
सौम्‍या टंडन लॉकडाउन में एक शार्ट फ‍िल्‍म की स्क्रिप्‍ट ल‍िख रही हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था। लैपटाप के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए सौम्‍या टंडन ने अपने पति को मोटिवेट करने का श्रेय दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर