आदित्य नारायण की रिसेप्शन में पति संग पहुंची भारती का वीडियो आया सामने, ड्रग केस मे लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया सिंगर आदित्य नारायण की रिसेप्शन में पहुंचे, जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो पर लोगों ने ड्रग मामले को लेकर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं।

Bharti Singh with husband Haarsh Limbhachiyaa
Bharti Singh with husband Haarsh Limbhachiyaa  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण की रिसेप्शन में पति हर्ष लिम्बाचिया संग पहुंचीं भारती सिंह।
  • भारती और हर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर किए भद्दे कमेंट्स।

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता संग शादी के बंधन में बंध गए। कोरोना वायरस के चलते दोनों ने परिवार के करीबी लोगों के सामने सात फेरे लिए लेकिन रिसेप्शन पार्टी के लिए कुछ सेलेब्स को न्योता भेजा गया था और इसमें शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया का भी नाम शामिल है। 

सामने आया भारती- हर्ष का वीडियो

भारती और हर्ष का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रिसेप्शन को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। इसमें भारती व्हाइट लहंगा पहने बालों में गुलाब के फूलों का गजरा लगाए हुए हैं तो हर्ष ब्लू कलर के सूट में हैं। इस वीडियो में भारती को गाने की धुन पर थिरकते हुए भी देखा जा सकता है। ड्रग केस को लेकर भारती- हर्ष की इस वीडियो पर लोगों ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

यूजर्स ने किए भद्द कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट कर उन्हें नशेड़ी बताया तो कुछ ने उनके जेल जाने को लेकर कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा कि ये जल्द ही वापस कस्टडी में होगी। बता दें कि हाल ही में हर्ष ने सोशल मीडिया पर भारती संग फोटोज शेयर की थीं और उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था।

भारती के घर मिला था ड्रग्स

मालूम हो कि हाल ही में भारती और हर्ष के घर से छापेमारी में थोड़ी मात्रा में गांजा मिला था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी। इसके बाद से यह खबरें हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' से उनकी छुट्टी हो सकती है। मेकर्स शो की इमेज खराब नहीं करना चाहते। हालांकि इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर