Bharti Singh Harsh Limbachiyaa baby boy: बेटे की मां बनीं भारती सिंह, पति हर्ष लिंबाचिया ने दी गुड न्यूज

Bharti Singh and Harsh Limbachiya Baby Boy: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर गुड न्यूज आई है। ये कपल बेटे के पेरेंट्स बने हैं। हर्ष ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की है।

Bharti Singh, Harsh Limbachiyaa
Bharti Singh, Harsh Limbachiyaa 
मुख्य बातें
  • भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं।
  • हर्ष ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।
  • बॉलीवुड और टीवी जगत के सेलेब्स भारती और हर्ष को बधाई दे रहे हैं।

Bharti Singh Harsh Limbachiyaa Baby Boy. कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया के घर किलकारी गूंजी है। भारती और हर्ष बेटे के पेरेंट्स बने हैं। हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर बेटे के जन्म की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है। आपको बता दें कि भारती ने साल 2021 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद ये कपल लगातार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करते हैं।  

हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने सोशल मीडिया पर अपनी और भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ फोटो शेयर की है। फोटो में भारती सिंह और हर्ष दोनों ही व्हाइट कलर के मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ हर्ष लिंबाचिया ने कैप्शन में लिखा है, 'It’s a BOY' हर्ष के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट जय भानुशाली ने हर्ष के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई।' सिंगर और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने लिखा, 'ओ माय गॉड, बच्चे को देखने का इंतजार नहीं कर सकता। बधाई।' उमर रियाज ने लिखा, 'आखिरकार, आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई।'

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

Also Read: फोटोग्राफर्स से डिलीवरी के लिए भारती सिंह ने मांगे 50 हजार रुपए, बताया लड़का चाहिए या लड़की

बेटी के जन्म की उड़ी थी अफवाह
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को लेकर एक अफवाह सोशल मीडिया पर फैली थी कि दोनों बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं। भारती सिंह ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि वह मां बनीं हैं। इंस्टाग्राम लाइव पर भारती सिंह ने कहा था, 'मुझे बधाई देने के लिए मेरे करीबियों के मैसेज और कॉल आ रहे हैं। खबरें आई है कि मुझे बेटी हुई है। इसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। मैं खतरा खतरा के सेट पर हूं। 15-20 मिनट का ब्रेक है, इसलिए मैंने लाइव आने का फैसला किया है। मैं अभी भी काम कर रही हूं। मुझे डर लग रहा है। क्योंकि डिलीवरी डेट नजदीक है।'  
Bharti Singh Pregnant photos: Soon-to-be mommy Bharti Singh flaunts her baby bump in these new pictures

ऐसे की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा
भारती सिंह ने दिसंबर 2021 में सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। भारती ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें यह घोषणा की गई है कि वह वास्तव में गर्भवती हैं। 

भारती ने राइटर हर्ष लिम्बाचिया ने 3 दिसंबर, 2017 को शादी की थी। दोनों की शादी के फंक्शन 5 दिन गोवा में चले थे। भारती ने 3 साल छोटे हर्ष से सालभर डेटिंग करने के बाद शादी का फैसला किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर