भारती सिंह ने दिया डीआईडी सुपर मॉम्स का ऑडिशन, कॉमेडियन ने किया ऐसा डांस कि घसीट कर किया गया उन्हें बाहर 

Bharti Singh Audition Video: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह डीआईडी लिटिल मास्टर 5 के मंच पर डीआईडी सुपर मॉम्स के लिए ऑडिशन देती हुई नजर आ रही हैं। 

Bharti Singh Gave Audition For DID Super Moms, Bharti Singh Audition Video
Bharti Singh Audition Video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे का मशहूर टीवी शो है डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5।
  • डीआईडी सुपर मॉम्स के लिए भारती सिंह ने दिया ऑडिशन।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कॉमेडियन का यह वीडियो। 

Bharti Singh Gave Audition For DID Super Moms: डीआईडी लिटिल मास्टर 5 डांस रियलिटी शो इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। छोटे पर्दे का यह पॉपुलर शो अपने फिनाले एपिसोड के करीब आ गया है। इस टीवी शो के साथ दर्शकों में डीआईडी सुपर मॉम्स टीवी शो को लेकर भी उत्साह देखा जा रहा है। डीआईडी सुपर मॉम्स को लेकर सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि भारती सिंह भी काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर जानी-मानी कॉमेडियन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह डीआईडी सुपर मॉम्स के लिए रेमो डिसूजा को ऑडिशन देती हुई नजर आ रही हैं। 

Also Read: इस शो की वजह से परिवार से कोसों दूर हुईं शिवांगी जोशी, दिव्यंका त्रिपाठी को लेकर टीवी अदाकारा ने कही ये बात 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह देखा जा सकता है कि डीआईडी लिटिल मास्टर 5 के फिनाले एपिसोड में भारती सिंह रेमो डिसूजा के सामने ऑडिशन दे रही हैं। वह डीआईडी सुपर मॉम्स के आगामी सीजन के लिए ऑडिशन देती हुई नजर आ रही हैं। भारती सिंह जिन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है वह डीआईडी लिटिल मास्टर 5 के फिनाले एपिसोड के दौरान सामी सामी गाने पर डांस करती हुई नजर आईं। लेकिन रेमो डिसूजा को भारती सिंह का डांस जरा भी पसंद नहीं आया। जिसकी वजह से भारती सिंह को घसीट कर मंच से बाहर ले जाया गया।

Also Read: टीवी शो पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में हुई श्रुति पंवार की एंट्री, इस अदाकारा को रिप्लेस कर निभाएंगी मुख्य भूमिका

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

डीआईडी लिटिल मास्टर 5 के फिनाले एपिसोड में जुग जुग जियो की स्टार कास्ट भी नजर आएगी। टॉप फाइव कंटेस्टेंट को प्रेरित करने के लिए अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल मौजूद रहेंगे। इस शो‌ का फिनाले एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि भारती सिंह अपने पंच लाइंस से सबको हंसाने वाली हैं। डीआईडी लिटिल मास्टर 5 के बाद यह चैनल डीआईडी सुपर मॉम्स का अगला सीजन लाने की तैयारी कर रहा है। खबरों के अनुसार, यह शो 02 जुलाई से ऑन एयर होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर