Bigg Boss 13: अरहान ने रिंग देकर रश्मि देसाई को किया प्रपोज, शेफाली बग्गा ने मांगी शहनाज से माफी

टीवी मसाला
Updated Dec 02, 2019 | 11:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 2 December 2019 Preview: बिग बॉस 13 में आज दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। मधुरिमा तुली, अरहान खान और शेफाली बग्गा घर में आएंगे। अरहान रिंग देकर रश्मि को प्रपोज करेंगे।

Bigg Boss 13
Rashmi Desai, Arhaan Khan 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में आज फिर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी।
  • मधुरिमा तुली, अरहान खान और शेफाली बग्गा घर में दोबारा आएंगे।
  • अरहान खान रश्मि देसाई को रिंग देकर प्रपोज भी करने वाले हैं।


मुंबई. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते पीठ के दर्द के कारण देवोलीना घर से बेघर हो गई। इसका फायदा माहिरा और पारस को मिला और दोनों सेफ हो गए। वहीं, आज के एपिसोड में घर में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट- शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली एंट्री लेंगे। 

बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक अपनी एक्स मधुरिमा तुली की घर में एंट्री से विशाल आदित्य सिंह खुश नहीं हैं। वह उन्हें इग्नोर करते हुए नजर आ रहे हैं। मधुरिमा विशाल से नमस्ते मौसी जी कहकर मिलती हैं। वह शहनाज को गले लगा रहे हैं।

पहले फिनाले में बाहर हुई शेफाली बग्गा एक बार फिर घर में एंट्री लेंगी। वह शहनाज गिल से अपनी हरकतों के लिए माफी मांगेंगी। शेफाली कहती हैं- तू सबसे अच्छी है और मैंने जो कहा उसके लिए मैं माफी मांगती हूं। 

अरहान ने किया रश्मि को प्रपोज
बिग बॉस में अरहान खान की भी दोबारा एंट्री हुई है। अरहान ने रश्मि देसाई को रिंग देकर प्रपोज किया है। रश्मि रिंग देखकर शरमा जाती हैं। अरहान के जाने के बाद आरती सिंह रश्मि को गले लगा लेती हैं। 

रश्मि आरती से कहती हैं- मुझे जो जानना था उसका जवाब मिल गया। आपको बता दें कि अरहान ने बिग बॉस से घर से बाहर निकलने के बाद कहा था कि वह रश्मि को अपने घरवालों से मिलवाना चाहता हूं।    

शहनाज गिल हुईं नोमिनेशन से सेफ
शहनाज गिल इस हफ्ते नोमिनेशन से सेफ हैं। दरअसल सलमान खान कहते हैं कि ये सीजन अब पांच हफ्ते एक्सटेंड हो गया है। ऐसे में जिसका अभी तक सबसे ज्यादा योगदान रहा है वह अगले नॉमिनेशन में सुरक्षित रहेगा। 

सलमान खान यह जिम्मेदारी घरवालों को देते हैं।घरवाले आपसी सहमति से यह तय करते हैं कि शहनाज का शो को सफल बनाने में सबसे ज्यादा योगदान है। ऐसे में अगले वह नॉमिनेशन में सुरक्षित रहेंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर