Bigg Boss 13 4 Oct Preview: पारस के लिए भिड़ गई शहनाज गिल और माहिरा, जारी होगा सीजन 13 का पहला रिपोर्ट कार्ड

टीवी मसाला
Updated Oct 04, 2019 | 18:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Promo 4 Oct 2019: बिग बॉस के आज के एपिसोड में एक बार फिर पारा बढ़ने वाला है। पारस के कारण माहिरा और शहनाज गिल भिड़ गए हैं। वहीं, आज के एपिसोड में सीजन 13 का पहला रिपोर्ट कार्ड जारी होगा।

Bigg Boss 13 Promo
Bigg Boss 13 Promo 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के प्रोमो में दिखाया कि पारस के कारण माहिरा-शहनाज के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई। 
  • सिद्धार्थ डे और रश्मि के बीच भी बहस हो गई है। इस लड़ाई के बीच देवोलीना भी कूद गई हैं।
  • बिग बॉस के आज के एपिसोड में सीजन 13 का पहला रिपोर्ट कार्ड जारी होगा।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 में कंटेस्टेंट्स का खेल अब खुलकर सामने आ रहा है। गुरुवार को शैफाली की असहमति के बाद देवोलीन घर की पहली कप्तान बनने से चूक गई। इसके बाद देवोलीना ने शैफाली को चालाक लोमड़ी तक कह डाला। अब पारस के कारण माहिरा और शहनाज के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई है। 

बिग बॉस 13 के आज के प्रोमो में दिखाया कि माहिरा कह रही हैं कि "पारस जब भी मेरे साथ बैठता है तो शहनाज को परेशानी होने लगती है। तूझे अगर जलन हो रही है तो पारस को लेकर जा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

शहनाज माहिरा से कहती है कि वो तेरा बॉयफ्रेंड है तो उसे अपने पास रख। बॉयफ्रेंड शब्द सुनकर माहिरा और ज्यादा भड़क जाती हैं। शहनाज कहती हैं कि माहिरा को ये प्रॉब्लम हो रही है कि मैं उसे अटेंशन नहीं दे रही हूं। इसके बाद माहिरा और शहनाज दोनों ही रोने लगती हैं। 

 

 

सिद्धार्थ और रश्मि के बीच खट्टी-मीठी तकरार 
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच नजदीकियां सबका ध्यान खींच रही है। रश्मि सिद्धार्थ से शिकायत कर रही हैं कि वो किचन में उनके काम की तारीफ नहीं करते हैं। आपको बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला किचन पार्टनर हैं। 

सिद्धार्थ डे और रश्मि के बीच भी बहस हो गई है। सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई के बीच देवोलीना भी कूद गई हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं यहां पर अपने जमीर को मारने के लिए नहीं आया हूं। सिद्धार्थ रश्मि पर कमेंट करते हैं कि वह अपना शो छोड़कर यहां पर फुटेज के लिए आई है।

 

 

लड़कियां देंगी लड़कों को ब्लैक रिंग
बिग बॉस के आज के एपिसोड में सीजन 13 का पहला रिपोर्ट कार्ड जारी होगा। दरअसल बिग बॉस जिस लड़की का नाम लेंगे वह लड़की एक लड़के का नाम बताएगी जिसे वो ब्लैक रिंग देना चाहती हैं। 

 

 

फीमेल कंटेस्टेंट जिस लड़के का नाम लेगी उसके आगे वह ब्लैक रिंग रख देगी। बिग बॉस-13 के पहले हफ्ते रश्मि देसाई, दलजीत कौर, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्जी और असीम रियाज घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर