Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को मिले थे बराबर वोट? वायरल हुआ कंट्रोल रूम का Video

Bigg Boss 13 Viral Video: बिग बॉस सीजन 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत लिया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इसे फिक्स बताया जा रहा है। अब बिग बॉस के कंट्रोल रूम का वीडियो वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर बिग बॉस के कंट्रोल रूम का वीडियो वायरल हो रहा है।
  • बिग बॉस सीजन तीन के कंटेस्टेंट केआरके ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में एक महिला कह रही हैं कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को बराबर वोट मिले हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत लिया है। हालांकि, शो पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया जा रहा है। फिनाले के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस के कंट्रोल रूम का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कहा जा रहा है कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को बराबर वोट मिले हैं।

बिग बॉस सीजन तीन के कंटेस्टेंट केआरके ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक कई टीवी स्क्रीन नजर आ रहे हैं। स्क्रीन में फिनाले के आखिरी पल नजर आ रहे हैं, जिसमें सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का हाथ पकड़े हुए हैं। 

सलमान ने विनर की घोषणा नहीं की। इस दौरान कंट्रोल रूम में खड़ी एक महिला कह रही हैं- जो भी होगा वो प्रेडिक्टेबल होगा। दोनों को बराबर वोट मिले थे। इस महिला का बात सुनकर एक शख्स ने कहा- 'दोनों बराबर थे?' इसके बाद सलमान सिद्धार्थ का हाथ उठाकर विनर की घोषणा करते हैं। 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ बायकॉट कलर्स टीवी 
सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के बाद सोशल मीडिया पर #FixedWinnerSiddharth और #boycottcolorstv ट्रेंड करने लगा था। वहीं कलर्स में काम कर चुकी एक महिला कर्मचारी फेरिया का ट्वीट वायरल हो रहा है। 
 
फेरिया चैनल की क्रिएटिव टीम का हिस्सा होने का दावा कर ही हैं। उन्होंने ने लिखा, 'मैंने डिसाइड किया है कि मैं कलर्स टीवी की जॉब छोड़ रही हैं।'   फेरिया ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है।

असीम और सिद्धार्थ ने कही ये बात 
बिग बॉस से निकलने के बाद असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने फिक्स होने पर जवाब दिया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में असीम रियाज ने कहा कि- कुछ भी ऐसा नहीं है। फिक्स कुछ भी नहीं होता है। ऑडियंस के प्यार की  वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं। वो (सिद्धार्थ) भी जीता है। ऐसे में सब रियल है, कुछ भी फिक्स नहीं था।

 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के फिक्स होने पर कहा था कि- ये बहुत ही दुख की बात है कि कुछ लोग इस तरह की बात सोचते हैं। मैं इन बातों पर क्या ही रिएक्ट कर सकता हूं। मेरी जर्नी काफी मुश्किल थी, इसके बाद ही मैंने ये टाइटल जीता। 
 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर