Bigg Boss13: इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुके असीम रियाज पर हिना खान भी हैं फिदा, ऐसा है फिटनेस मंत्र

बिग बॉस-13 में जम्मू एंड कश्मीर से आए असीम रियाज अपनी फिट बॉडी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। असीम रियाज इंडिया के उन हॉटेस्ट मॉडल में से हैं जो कई बार भारत को इंटरनेशनल लेवल पर रिप्रिजेंट कर चुके हैं।

Bigg Boss 13 Asim Riaz fitness secrets Even Hina khan Also like his body And Appreciate in front of salman khan
असीम रियाज।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 13 जुलाई 1993 को जम्मू एंड कश्मीर में जन्मे असीम रियाज अब मुंबई में शिफ्ट हो चुके हैं।
  • असीम की शुरुआती पढ़ाई दिल्ली पब्लिक स्कूल, जम्मू एंड कश्मीर से हुई है।
  • मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले असीम रियाज के भाई उमर रियाज एक डॉक्टर हैं।

बिग बॉस-13 में इसबार 8 फीमेल कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दलजीत कौर, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, कोएना मित्रा, आरती सिंह और शेफाली बग्गा की एंट्री हुई है। वहीं मेल कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, अबु मलिक और असीम रियाज को मिलाकर कुल 5 लड़के आए हैं। वैसे तो सभी ने बिग बॉस के घर में आते ही प्लानिंग-प्लॉटिंग के साथ अपना गेम खेलना शुरू कर दिया है। हालांकि एक कंटेस्टेंट हैं जो अभी तक पूरी तरह खुल नहीं पाए हैं। हम बात करते हैं मेल कंटेस्टेंट असीम रियाज की। जम्मू एंड कश्मीर से आए असीम रियाज बिग बॉस के घर में ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन वो अपनी फिट बॉडी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। 
जी हां, बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज को फिटनेस फ्रीक के नाम से जाना जाता है। बिग बॉस के घर में भी वो खूब वर्कआउट करते हैं। असीम एक दिन भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करते हैं। यही वजह है कि पहले हफ्ते जब बिग बॉस के घर में हिना खान आई थीं तो उन्होंने भी सलमान खान से असीम की फिट बॉडी की तारीफ की थी। हिना खान ने कहा था कि असीम ने बहुत मेहनत करके इतनी जबरदस्त बॉडी बनाई है इसलिए उन्हें शो में शर्टलेस घूमने देना चाहिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on

 


असीम रियाज इंडिया के उन हॉटेस्ट मॉडल में से हैं जो कई बार भारत को इंटरनेशनल लेवल पर अलग-अलग ब्रांड्स के साथ रिप्रिजेंट कर चुके हैं।  
असीम रियाज लंबे टाइम से मॉडलिंग वर्ल्ड में एक्टिव हैं। असीम का सोशल मीडिया अकाउंड उनके फोटोशूट से भरा है। इन फोटोज में असीम अपने सिक्स पैक ऐब्स और फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on


13 जुलाई 1993 को जम्मू एंड कश्मीर में जन्मे असीम रियाज अब मुंबई में शिफ्ट हो चुके हैं। वैसे शुरुआती पढ़ाई की बात करें तो असीम ने दिल्ली पब्लिक स्कूल, जम्मू एंड कश्मीर से स्कूलिंग की है। मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले असीम रियाज का एक भाई उमर रियाज है जो कि एक डॉक्टर हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on


साल 2014 में असीम रियाज ने अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था। उन्होंने बतौर मॉडल B’lue company के लिए काम किया था। बाद में उन्होंने Blackberrys, Numero Uno के लिए भी कैंपेन किया। असीम रियाज की हॉबीज की बात करें तो उन्हें कुकिंग, ट्रैवलिंग और जिमिंग काफी पसंद है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर