Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने असीम रियाज से किया खुलासा-'ब्रेकअप के बाद मैं लाश बन गई'

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana: हिमांशी खुराना असीम रियाज का कनेक्शन बनकर एक बार फिर घर में एंट्री की है। अब हिमांशी खुराना ने असीम रियाज को अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप का किस्सा सुनाया।

Himanshi Khurana And Asim Riaz
Himanshi Khurana And Asim Riaz 
मुख्य बातें
  • हिमांशी खुराना असीम रियाज का कनेक्शन बनकर दोबारा घर में पहुंची हैं।
  • हिमांशी ने अपने ब्रेकअप की कहानी असीम रियाज को बताई।
  • हिमांशी ने कहा कि मैं पागल हो गई थीं और लाश की तरह पड़ी हुई थी।

मुंबई. बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना ने वापस एंट्री की है। हिमांशी असीम रियाज का कनेक्शन बनकर शो में वापस आई है। अब हिमांशी ने असीम रियाज को अपने ब्रेकअप के बारे में बताया है। हिमांशी ने कहा कि मैं ब्रेकअप के बाद एक लाश बन गई थीं।

हिमांशी ने असीम रियाज को बताया कि- शो से निकलने के बाद चाओ (हिमांशी खुराना का मंगेतर) मुझसे मिलने नहीं आया। यही नहीं, उसने मुझसे बात तक करना बंद कर दिया था। मैं पागल हो गई थीं। अपने कमरे में लाश की तरह पड़ी हुई थीं।  

हिमांशी  आगे कहती हैं- मैंने चीजें भी फेंकना शुरू कर दिया था।  मेरी मम्मी मेरी सेहत को लेकर काफी परेशान थीं।  इसके अलावा चाओ की फैमिली ने भी मुझसे एक बार भी मेरी तबियत के बारे में नहीं पूछा था। 

 

 

हिमांशी बोलीं- मैंने अपना सबकुछ दिया
अपने ब्रेकअप की बात बताते हुए हिमांशी ने कहा- 'मैंने इस रिश्ते को अपना सबकुछ दिया, चाओ से भी बार-बार बात करने की कोशिश की थी। वह हर बार बीच में तुम्हें लेकर आ रहा था। वह तुम्हें सपोर्ट करने पर भी सवाल कर रहा था। 

बकौल हिमांशी- 'मैं अपना आत्मसम्मान खोना नहीं चाहती थीं। ऐसे में मैंने चाओ से अपना रिश्ता खत्म कर दिया था।' आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने घर में एंट्री ली तो असीम रियाज ने उन्हें प्रपोज किया था।  

 

 

असीम के पिता को पसंद नहीं आया रिश्ता 
असीम रियाज के पिता रियाज अहमद चौधरी को असीम और हिमांशी खुराना की करीबी पसंद नहीं आ रही है। असीम के पिता ने ट्वीट किया- ' हिमांशी खुराना को घर में देख वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाया। इसकी वजह घर से लंबे वक्त की दूरी रही है।'

 

 

असीम रियाज के भाई उमर रियाज चौधरी ने Spotboye से बातचीत में कहा था कि उसकी अभी शादी की उम्र नहीं है। उसे फिलहाल अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। हालांकि, हमारी फैमिली को इस रिश्ते से कोई एतराज नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर