Bigg Boss 13 में नजर आएंगी कश्मीरा शाह, एक्ट्रेस ने कहा-कोई गलती ना करें, मैं भयंकर हूं

Bigg Boss 13: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह जल्द बिग बॉस के घर में नजर आएंगी। वहीं कश्मीरा के अलावा इन लोगों की भी घर में एंट्री होने जा रही है।

kashmira shah
kashmira shah 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के घर में नजर आएंगी कश्मीरा शाह
  • हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडिय सामने आया है।

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों अपनी ननद और बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह को खुलकर सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। बता दें कि जब से आरती सिंह बिग बॉस के घर में पहुंची हैं, तब से वो उन्हें को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। बीते दिनों कृष्णा अभिषेक अपनी बहन से मिलने बिग बॉस के पहुंचे थे। अपने भाई को देखकर आरती काफी इमोशनल नजर आई। बता दें कि जल्द घर के अंदर कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त और परिवार के सदस्य प्रवेश करेंगे।

हाल ही में कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो बिग बॉस 13 में नजर आने वाली है। उन्होंने लिखा- मैं दयालु बनना पसंद करती हूं क्योंकि ये मुझे खुश करता है लेकिन मैं अपने परिवार और अपने प्रियजनों का बिना किसी हिचकिचाहट के बचाव करूगी। कोई गलती न करें, मैं भयंकर हूं और मैं अपने परिवार का समर्थन करने के लिए बिग बॉस 13 में आ रही हूं।

वहीं बीते दिनों कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया था। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on

 

बात करें बिग बॉस 13 की तो घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट के भी दोस्त और परिवार के सदस्य नजर आएंगे हैं। हाल ही में सामने आए वीडियो में बताया गया कि असीम रियाज को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना नजर आ सकती हैं। इसके अलावा शहनाज गिल को सपोर्ट करने उनके भाई नजर आ सकते हैं। वहीं माहिरा को सपोर्ट करने उनके भाई और सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने उनकी विकास गुप्ता घर में प्रवेश करेंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

इसके अलावा कहा जा रहा है कि हिमांशी शो में अपनी दिल की बात भी असीम से कहने भी वाली हैं। ऐसे में आने वाले दिनों बिग बॉस 13 और भी दिलचस्प और मजेदार होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर