Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के होंठों पर कमेंट करने से भड़कीं उनकी मां, हिंदूस्तानी भाऊ के लिए कह डाली ये बात

टीवी मसाला
Updated Nov 16, 2019 | 00:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Mahira & Hindustani Bhau Fight: बिग बॉस 13 के एक वीडियो में हिंदूस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा के होंठों पर कमेंट करते हुए दिखे थे। इसी को लेकर अब माहिरा की मम्मी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के होंठों पर कमेंट करने से भड़कीं उनकी मां, हिंदूस्तानी भाऊ के लिए कह डाली ये बात
Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा पर कमेंट करने पर उनकी मां को आया गुस्सा  |  तस्वीर साभार: Indiatimes
मुख्य बातें
  • माहिरा शर्मा की मम्मी का फूटा गुस्सा
  • हिंदूस्तानी भाऊ को लेकर कही ये बात
  • हिंदूस्तानी भाऊ ने किया था माहिरा शर्मा के होंठों पर कमेंट

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 घोषणा के वक्त से ही सुर्खियों में है। घर में हर रोज नए-नए झगड़े होते रहते हैं। इस बार माहिरा शर्मा और हिंदूस्तानी भाऊ यानि विकास फाटक के बीच बहस हो गई। क्योंकि हिंदूस्तानी भाऊ ने माहिरा के होंठों को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जिस पर वे बहुत नाराज हो गईं। सिर्फ माहिरा ही नहीं, उनकी मां सानिया शर्मा भी इस बात से काफी भड़क गई हैं।

दरअसल शो के एक वीडियो में हिंदूस्तानी भाऊ, माहिरा के होठों पर कमेंट करते हुए उन्हें बड़े होंठों वाली छिपकली कहते हुए दिख रहे हैं। इसी पर माहिरा की मां ने प्रतिक्रिया दी है। एक वेबसाइट से बातचीत में माहिरा की मम्मी ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं उनके (हिंदुस्तानी भाऊ) कमेंट्स से बेहद परेशान हूं। उन्हें अपनी भाषा पर कमांड होनी चाहिए, खासकर कि जब आप नेशनल टीवी पर देखे जा रहे हों। मैं बहुत निराश हूं कि उन्होंने मेरी बेटी को छिपकली कहा और उनके होंठों के साइज पर कमेंट किया, वो भी सिर्फ अपने वीडियो को मनोरंजक बनाने के लिए। मैं बहुत खुश थी, जब उन्होंने घर में एंट्री की थी और मेरी बेटी को अपनी छोटी बहन कहा। लेकिन अब मैं सिर्फ ये पूछना चाहती हूं कि एक भाई अपनी बहन का मजाक उड़ा सकता है और वो भी सिर्फ फुटेज पाने के लिए।

ये देखिए वो वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Big Boss 13 (@big_boss_13_fanpage) on

उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तानी भाऊ घर के अंदर लोगों की बुराई कर रहे हैं। वे जिस भी ग्रुप के साथ बैठते हैं, दूसरे के बारे में बुराई करने लगते हैं। वे वो व्यक्ति नहीं है, जो वे बनने की कोशिश कर रहे हैं। वे बस जाएं और अपने यूट्यब चैनल पर बनाए वीडियो देखें।

आपको बता दें कि माहिरा शुरुआत से अच्छा खेल रही हैं और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं हिंदूस्तानी भाऊ ने वाइल्ट कार्ड एंट्री की है। उनकी आने के बाद घर में काफी हंसी-मजाक होने लगा, लेकिन लगता है कि माहिरा पर कमेंट करना उन पर भारी पड़ गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर