Bigg Boss 13 में क्वीन देवोलीना भट्टाचार्जी की बात नहीं मान रहे कंटेस्टेंट, आज रात फिर होगा नॉमिनेशन

टीवी मसाला
Updated Oct 14, 2019 | 16:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 में देवोलीना भट्टाचार्जी मेल कंटेस्टेंट को काम करने के लिए मनाती दिख रही हैं। घर में कंटेस्टेंट से काम कराने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़ रहे हैं और कुछ तो उनके मुंह पर ही साफ ना कह दे रहे हैं।

Bigg Boss 13 Preview 14 October 2019 nomination task Queen devoleena To shefali bagga Fight Watch Video
बिग बॉस। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 में एक बार फिर से लड़कियों के बीच नॉमिनेशन टास्क रखा जाएगा।
  • टास्क में फीमेल कंटेस्टेंट खुद को सेफ करने के लिए पूरी मेहनत करने वाली हैं।
  • पहली बार ऐसा होगा कि नॉमिनेशन टास्क में फीमेल कंटेस्टेंट बल का प्रयोग करेंगी।

बिग बॉस-13 में दूसरे हफ्ते दो कंटेस्टेंट दलजीत कौर और कोएना मित्रा बाहर हो चुके हैं। वहीं अब अगले एविक्शन में लड़कों की बारी होगी। बिग बॉस-13 में देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला सेफ हैं। दरअसल देवोलीना भट्टाचार्जी घर की क्वीन हैं वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस-13 में एक टास्क के दौरान परफॉर्म कर खुद को सेफ किया है। वैसे घर में देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए बिग बॉस की क्वीन का टाइटल संभाल पाना आसान नहीं हो रहा है। घर में कंटेस्टेंट से काम कराने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़ रहे हैं और कुछ तो उनके मुंह पर ही साफ ना कह दे रहे हैं। 
बिग बॉस-13 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी मेल कंटेस्टेंट को काम करने के लिए मनाती दिख रही हैं। देवोलीना किसी को किचन का काम, किसी को बाथरूम साफ-बर्तन साफ तो किसी को लिविंग एरिया क्लीन करने के लिए कह ही हैं। लेकिन सभी मेल उन्हें मुंह पर ना कर दे रहे हैं। ऐसे में देवोलीना अपनी क्वीन की ड्यूटी आसानी ने नहीं निभा पा रही हैं। उन्हें इसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on


बिग बॉस-13 में एक बार फिर से नॉमिनेशन टास्क रखा जाएगा। इसमें फीमेल कंटेस्टेंट खुद को सेफ करने के लिए पूरी मेहनत करने वाली हैं। टास्क में पहली बार फीमेल कंटेस्टेंट बल का प्रयोग करेंगी। सामने आए प्रोमो में रश्मि देसाई, आरती सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा और माहिरा शर्मा टास्क के दौरान साम-दाम, दंड-भेद का इस्तेमाल करती दिखी रही हैं। इस टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और शहनाज गिल में तू-तू, मैं-मैं भी हो जाएगी। दोनों बिग बॉस में एक-दूसरे के हाथापाई भी करती दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर