Bigg Boss 13: Ex गर्लफ्रेंड का नाम सुन असहज हुए सलमान खान, शहनाज को कहा पंजाब की ऐश्वर्या राय

टीवी मसाला
Updated Oct 05, 2019 | 22:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सीजन 13 के पहले वीकेंड के वार सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय का जिक्र हुआ। ऐश्वर्या राय का नाम सुन सलमान खान थोड़े असहज हो गए। जानिए क्यों आया ऐश्वर्या का नाम...

Salman Khan And Aishwarya Rai
Salman Khan And Aishwarya Rai 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय का भी जिक्र हुआ।
  • ऐश्वर्या का नाम सुनकर सलमान खान थोड़े अनकंफर्टेबल हो गए
  • सलमान खान ने शहनाज को पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा। 

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेला। इस गेम के दौरान सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय का भी जिक्र हुआ। सलमान खान ने शहनाज को पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा। 

सलमान खान कंटेस्टेंट्स से पूछा था कि उन्हें क्या लगता है कि घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कनेक्शन किसका है। ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने शहनाज और पारस का नाम लिया। सलमान ने इसके बाद सिद्धार्थ डे से कहा कि तुम इन दिनों के बीच में क्यों आ रहे हो। 

सिद्धार्थ डे ने कहा कि, "सर आपकी फिल्म थी हम दिल दे चुके सनम उसमें अजय देवगन आखिर में ऐश्वर्या राय को ले गए थे।" सिद्धार्थ की बात सुनकर सलमान खान थोड़े अनकंफर्टेबल हो गए। उन्होंने कहा कि "क्या आप अजय देवगन, पारस सलमान खान और शहनाज पंजाब की कटरीना कैफ नहीं ऐश्वर्या राय है।" 

शहनाज गिल को करवाया डांस
शहनाज गिल को सलमान खान ने मिशन कश्मीर के गाने बूमरो-बूमरो गाने पर डांस करवाया है। वहीं, शहनाज गिल ने कहा कि उन्हें ट्रॉफी नहीं जीतना है। सलमान खान उन्हें अपनी किसी फिल्म में काम दे देंगे।   

सलमान खान पारस छाबड़ा को भी ट्रोल किया। दरअसल पारस ने कहा था कि एक किस से लगभग 800 कैलोरी बर्न होती है। इस हफ्ते शहनाज और पारस कनेक्शन कुर्सी पर बैठे। वहीं, माहिरा शर्मा काल कुर्सी पर बैठी 

पहले हफ्ते कोई नहीं एलिमिनेट 
सलमान खान ने बताया कि पहले हफ्ते कोई एलिमिनेट नहीं होगा। सलमान खान ने बताया कि पहले हफ्ते घरवालों को सेटल होने का पूरा मौका दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस हफ्ते शैफाली, देवोलीना, दलजीत, कोएना मित्रा और रश्मि देसाई नोमिनेटेड है। 

सलमान खान ने शैफाली को बताया कि वह सेफ है। इसके बाद उन्होंने देवोलीना और रश्मि देसाई को भी बताया कि वह भी सेफ हैं। गौरतलब है कि चार हफ्ते बीतने के बाद सीजन का पहला फिनाले होगा।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर