Bigg Boss 13: सनी लियोनी ने पारस छाबड़ा पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप! पति के सामने करते थे ऐसी हरकत

टीवी मसाला
Updated Oct 18, 2019 | 15:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Contestant Paras Chabra: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा पहले दिन से ही लाइमलाइट में है। इस हफ्ते पारस और सिद्धार्थ के बीच काफी बहस हुई। अब सिद्धार्थ के फैन्स पारस को ट्रोल कर रहे हैं।

Paras And Sunny Leone
Paras And Sunny Leone 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर के अंदर पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अनबन चल रही है।
  • घर के बाहर सिद्धार्थ के फैन्स पारस पर निशाना साध रहे हैं।
  • फैन्स लिख रहे हैं- सनी लियोनी ने पारस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर बहस हुई है। इस कारण घर भी दो ग्रुप्स में बंट गया है। वहीं, घर के बाहर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स पारस को ट्रोल कर रहे हैं। फैन्स के मुताबिक सनी लियोनी पारस पर छेड़छाड़ का आरोप लगा चुकी हैं। 

सिद्धार्थ के फैन्स सोशल मीडिया पर लिखा- सनी लियोनी ने पारस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उन्होंने मेकर्स से अपील की थी कि वह उन्हें शो में न बुलाए। ये पूरा मामला साल 2015 के सप्लिट्सविला 8 का है। 

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोनी शो के लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं। इस दौरान सभी लोग सनी को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे। पारस भी अपनी वन लाइनर और जोक्स के जरिए उन्हें इंप्रेस कर रहे थे। हालांकि, जब पारस ने लाइन क्रॉस की तो सनी ने इसकी शिकायत मेकर्स से की। 

पारस ने दी थी ये सफाई
रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी के पति डेनियल वेबर उनके साथ शूटिंग में आया करते थे। हालांकि, डेनियल के सामने भी पारस उनके करीब आने की कोशिश कर रहे थे। सनी इससे काफी नाराज थी और उन्होंने शो के प्रोड्यूसर्स से शिकायत करते हुए कहा कि वह उन्हें लॉन्च इवेंट में न बुलाए।   

पारस ने बाद में मिड डे को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ये सच नहीं है कि मैंने शो में सनी के लिए गलत कमेंट्स पास किए थे। मैं दूसरे कंटेस्टेंट्स और ज्यूरी से फ्रेंडली होने की कोशिश कर रहा था। मुझे शो लॉन्च में बुलाया था, लेकिन खराब हेल्थ के कारण मैं नहीं पहुंच सका था। 

सिद्धार्थ के लिए कही थी ये बात
बिग बॉस में पारस, देवोलीना और रश्मि  सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर पर चर्चा कर रहे थे। पारस गुस्से में कहते हैं- इसकी बातों पर आया तो ऊपर से नीचे तक फाड़ दूंगा। पारस ने ये भी दावा किया कि सिद्धार्थ अपने बढ़ते वजन के कारण काफी वक्त तक रिहैब सेंटर में भी रहे हैं।

पारस और सिद्धार्थ के बीच बर्तन साफ करने पर लड़ाई हुई थी। पारस के पास बर्तन साफ करने की ड्यूटी है। हालांकि, उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स से रिक्वेस्ट की है कि वह अपने बर्तन खुद साफ करें। इससे सिद्धार्थ शुक्ला भड़क गए।    


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर