सिद्धार्थ शुक्ला- आरती सिंह के सपोर्ट में आए युजवेंद्र चहल, शेफाली बग्गा के वीडियो पर किया कमेंट

टीवी मसाला
Updated Nov 07, 2019 | 08:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस सीजन 13 के फैन्स में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल भी शामिल हैं। इसका खुलासा सीजन 13 की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा के लाइव पर हुआ। इस लाइव पर युजी चहल ने दो कंटेस्टेंट को खुलकर सपोर्ट किया।

Bigg Boss 13
Siddharth Shukla And Yuzvendra Chahal 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा घर से निकलने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक्सपीरियंस बता रही थीं।
  • शेफाली के साथ बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी भी लाइव पर जुड़े हुए थे। 
  • शेफाली के लाइव पर टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया।

मुंबई. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और उनका ग्रुप ज्यादातर घरवालों के टारगेट पर है। वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स बालिका वधु के एक्टर और उनके ग्रुप को खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। इस ग्रुप के फैन्स में टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भी शामिल हैं। इसका खुलासा उन्होंने इसी सीजन की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा के लाइव पर आकर किया।   

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा घर से निकलने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक्सपीरियंस बता रही थीं। शेफाली के साथ बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी भी लाइव पर जुड़े हुए थे। 

शेफाली बग्गा और मनु पंजाबी के इंस्टाग्राम लाइव में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया। युजवेंद्र चहल ने लिखा- आरती शो जीतने के लायक है। सिद्धार्थ शुक्ला का पूरा ग्रुप ही शो जीतने के लायक है। 

Yuzvendra chahal


सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने किया नोमिनेट 
बिग बॉस में इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के बीच जमकर छीना छपटी हुई। इस कारण माहिरा शर्मा गिर गई और उन्हें चोट आ गई । बिग बॉस ने इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को डांट लगाते हुए दो हफ्ते के लिए नोमिनेट कर दिया। 

बिग बॉस में इस वक्त घर की कप्तान आरती सिंह है। आरती सिंह को बिग बॉस ने कुछ स्पेशल पावर भी दी है। इस हफ्ते की नोमिनेशन की प्रक्रिया में आरती सिंह के पास पावर थी कि वह किसी एक कंटेस्टेंट को बचा सकती है। ऐसे में उन्होंने असीम रियाज को बचाया। 

 

 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #WeSupportSidShukla 
बिग बॉस के प्रोमो में दिखाया गया था कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने का आदेश देते हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla और #SidharthShukla जैसे हैशटैग ट्रैंड करने लगे थे। 

 

 

बिग बॉस के आज के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक रश्मि देसाई और देवोलीना की घर में दोबारा एंट्री हुई है। वहीं, घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बावजूद घर अभी भी दो ग्रुप- सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा में ही बंटा हुआ है।         

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर