Bigg Boss 13 Day 2 Highlights: एक Kiss से बर्न होती है 800 कैलोरी- कंटेस्टेंट ने बिग बॉस में किया ऐसा कमेंट

टीवी मसाला
Updated Oct 02, 2019 | 21:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 के दूसरे दिन कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन टास्क हुआ। बिग बॉस-13 के पहले हफ्ते रश्मि देसाई, दलजीत कौर, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्जी और असीम रियाज नॉमिनेट हो गए।

bigg boss 13 second Day episode Highlights Salman khan 1 October 2019 BB 13 Written Update
बिग बॉस।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 में दूसरे दिन आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला को लव बर्ड्स का टैग मिला।
  • कंटेस्टेंट शेफाली ने दोनों को लव बर्ड्स कहा, हालांकि आरती इस बात पर भड़क गईं।
  • आरती ने बाद में जाकर शेफाली को दोबारा लव बर्ड्स ना कहने के लिए कहा।

बिग बॉस-13 के दूसरे दिन कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन को लेकर बेहद इंट्रेस्टिंग टास्क देखने को मिला। नॉमिनेशन प्रोसेस में बिग बॉस के घर में फीमेल कंटेस्टेंट ने मेल कंटेस्टेंट्स को उनकी खूबियां बताते हुए अपना दिल दिया। हालांकि बाद में मेल कंटेस्टेंट्स ने इस बात का फैसला किया कि उन्हें किस महिला का दिल चाहिए और किसका नहीं। इसी के हिसाब से पहला नॉमिनेशन हुआ। बिग बॉस-13 में रश्मि देसाई, दलजीत कौर, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा और माहिरा शर्मा ने पारस को अपना दिल दिया। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को चुना और शहनाज गिल ने अबु मलिक को चुना था। 
बाद में सिद्धार्थ ने आरती को चुना तो वहीं पारस ने माहिरा शर्मा को सिलेक्ट किया। इस हिसाब से बिग बॉस-13 के पहले हफ्ते रश्मि देसाई, दलजीत कौर, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्जी और असीम रियाज नॉमिनेट हो गए। नॉमिनेट के बाद शेफाली बग्गा और पारस छाबड़ा शो एक-दूसरे से उलझ गए। जिसके चलते घर वाले दोनों को शांत कराने की कोशिश करते नजर आए। हालांकि बाद में पारस ने आकर शेफाली से सॉरी बातें क्लियर कर ली। शेफाली इस दौरान काफी इमोशनल भी हो गईं और उनके आंसू निकल आए।

 


बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट फिटनेस मैंनेट करने के लिए जिम में पसीना बहाते भी नजर आए। इस दौरान पारस छाबड़ा ने पंजाबी सिंगर शहनाज गिल की खूब चुटकी ली। पारस इस दौरान कहते दिखे कि एक Kiss से 800 कैलोरी बर्न होती है। पारस की बात सुनकर शहनाज, असीम और माहिरा हंसते नजर आए। 
बिग बॉस की किचन में चाय को लेकर भी कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया। असीम रियाज और पारस छाबड़ा ज्यादा चाय की पत्ती बर्बाद ना करने को लेकर बहस करते दिखे। हालांकि टीवी एक्ट्रेस रश्मि, देवोलीना और दलजीत ने बीच में आकर झगड़ा शांत किया। बिग बॉस-13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी पुराना झगड़ा दोस्ती में बदलता दिख रहा है। शो में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बैठकर रश्मि, सिद्धार्थ के बिहेवियर की तारीफ करती दिखीं।

 

 

 

 


बिग बॉस-13 में दूसरे दिन आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला को लव बर्ड्स का टैग भी मिला। कंटेस्टेंट शेफाली ने दोनों को लव बर्ड्स कहा। हालांकि आरती इस बात पर भड़क गईं। उन्होंने जाकर शेफाली को दोबारा लव बर्ड्स ना कहने के लिए कहा।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर