Bigg Boss 14: पिता के निधन के बाद देवोलीना के परिवार संग गलत बर्ताव करते थे लोग, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बिग बॉस 14 के घर में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी राखी सावंत से बात करते हुए भावुक हो गईं और उन्होंने बताया कि किस तरह उनके पिता के निधन के बाद समाज के लोग उनके साथ गलत बर्ताव करने लगे थे।

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में भावुक हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी।
  • देवोलीना ने बताया- क्यों जरूरी है परिवार पर पिता का हाथ होना।
  • एक्ट्रेस ने बताया कि पिता के निधन के बाद लोग उनके साथ गलत बर्ताव करते थे।

बिग बॉस 14 में लगातार कुछ नया देखने को मिल रहा है। राखी सावंत शो में अक्सर अपने पति रितेश के बारे में बात करती नजर आती हैं। हाल ही में वो शो में वो राहुल वैद्य से बात करते हुए भावुक भी हो गई थीं। 

अब शो में राखी सावंत एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी संग बात करती नजर आईं। इस दौरान दोनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात करते हुए इमोशनल हो गईं। इस दौरान देवोलीना ने बताया कि किस तरह परिवार के ऊपर पिता का हाथ होना जरूरी है। देवोलीना ने कहा कि अगर आपके पिता नहीं हैं तो लोग आपको कम समझते हैं और गलत बर्ताव करते हैं। 

पिता के बाद भाई का भी निधन

देवोलीना ने बताया कि जब वो केवल 12 साल की थीं तभी उनके पिता का निधन हो गया था। वो तीन भाई बहन थे, लेकिन उनमें से छोटे भाई का निधन हो गया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां को अटैक आते थे लेकिन फिर भी वो ऑफिस जाती थीं, खाना बनाती थीं और सबका ख्याल रखती थीं। 

'भाई को मारे थे दो चांटे'

एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने उनके छोटे भाई को थप्पड़ मारे थे। देवोलीना ने बताया, 'मेरा भाई कुछ लड़कों के साथ खेल रहा था कि तभी उनमें से साइकिल चला रहा एक लड़का गिर गया। बाकी सभी लड़कों ने इसका इल्जाम मेरे भाई पर लगा दिया। जो लड़का गिरा था उसके घर की महिला ने आकर मेरे भाई को दो चांटे मारे जबकि मैं दरवाजे पर खड़ी यह सब देख रही थी।'

दादी के साथ भी किया गलत बर्ताव

देवोलीना ने बताया कि उस महिला ने ना केवल उनके भाई को मारा बल्कि उनकी दादी के साथ भी गलत बर्ताव किया। एक्ट्रेस ने बताया, 'उस महिला ने घर आकर इतनी तेज दरवाजे में धक्का मारा कि मेरी दादी की अंगुली में लग गई और उनका नाखून बाहर आ गया।'

राखी से बात करते हुए देवोलीना भावुक हो गईं और उनका गला भर आया। उन्होंने कहा कि एक परिवार के ऊपर पिता का साया होना बहुत जरूरी होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर