Bigg Boss 14: जैसमीन भसीन ने अली गोनी के लिए किया प्यार का इजहार, बताया कितने साल से हैं रिलेशनशिप में

बिग बॉस 14 में जैसमीन भसीन ने यह स्वीकार कर लिया है कि वो अली गोनी से प्यार करती हैं और दोनों पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं।

Jasmin Bhasin and Aly Goni
Jasmin Bhasin and Aly Goni  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में जैसमीन भसीन ने अली गोनी के लिए किया प्यार का इजहार।
  • जैसमीन ने शो में खुलासा किया कि वो और अली पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं।
  • जैसमीन ने कहा कि वो अली के साथ अपनी जिंदगी बिताने के लिए तैयार हैं।

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट जैसमीन भसीन और अली गोनी अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों अक्सर घर में एक दूसरे को स्पेशल फील करवाते और सपोर्ट करते नजर आते हैं लेकिन अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था, लेकिन अब उन्होंने इसे कुबूल कर लिया है और बताया कि दोनों पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। 

जैसमीन ने किया अली संग प्यार का इंजहार

दरअसल हाल ही में बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता की एंट्री हुई और उन्होंने राहुल वैद्य व दिशा परमार के रिश्ते की तुलना जैसमीन भसीन और अली गोनी से की, जिसके जवाब में जैसमीन ने हंसते हुए कहा कि हम दोस्त हैं। विकास ने कहा कि देश पागल नहीं है कि तुम जो भी बोलोगे वो मान लेगा, सब जानते हैं कि वो दोनों (जैसमीन- अली) एक दूसरे को प्यार करते हैं। इसके बाद विकास ने जैसमीन से पूछा कि क्या वो अली से प्यार करती हैं, इसपर उन्होंने 'हां' में जवाब दिया। 

अली संग पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं जैसमीन

जैसमीन ने अली के लिए अपने प्यार का इजहार किया और कहा कि उन्होंने कभी इस बात से इंकार नहीं किया कि वो अली से प्यार करती हैं। जैसमीन ने बताया कि उन्होंने एक दूसरे के लिए फीलिंग्स को समझने के लिए समय लिया और अब दोनों लंबे समय तक अलग थे, तो उन्हें इन फीलिंग्स का एहसास हुआ। इसके बाद विकास ने जैसमीन ने पूछा कि क्या वो अपनी पूरी जिंदगी अली के साथ बिताएंगी? इसपर जैसमीन ने हां कहा। इसके बाद विकास कहते हैं, 'मम्मी पापा देख लो, अच्छा लड़का है, इसके लिए शो छोड़ दिया।'

तीन साल से रिलेशनशिप में हैं जैसमीन- अली

शो में जैसमीन ने यह खुलासा भी किया कि वो दोनों पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। जैसमीन ने कहा कि अली जो भी उन्हें कहते हैं, वो करती हैं क्योंकि यही रिलेशनशिप का आधार है। मालूम हो कि अली ने जैसमीन की वजह से शो छोड़ा था। कार्य के नियमों के अनुसार, हारने वाली टीम को बेघर होने का खतरा होगा। बिग बॉस ने अली और जैसमीन को यह तय करने का विकल्प दिया था कि उनमें से शो कौन छोड़ेगा। अली ने जैसमीन के लिए शो छोड़ दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर