Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने बिग बॉस के बाहर आकर किया सफाई देने से साफ इंकार, बोलीं- मुझे शैतान बना दो...

Bigg Boss 14 Kavita Kaushik Exit: कविता कौशिश को उनकी मर्जी के साथ बिग बॉस शो से बाहर निकलते हुए देखा गया। यह सब कविता और रुबीना दिलाइक के बीच हुए एक बड़े विवाद के बाद हुआ था...

Bigg Boss 14 Kavita Kaushik tweet About Exit fight with Rubina dilaik
कविता कौशिक। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस फिनाले वीक की घोषणा के तुरंत बाद पहला एविक्शन अनाउंस हुआ था।
  • अली गोनी अपनी सबसे अच्छे दोस्त जैसमीन भसीन के लिए शो छोड़कर चले गए।
  • अली के एविक्शन के बाद कविता कौशिक भी शो से बाहर हो गईं। 

बिग बॉस 14 के फैन्स को तब बड़ा झटका लगा, जब लगातार शो से दो कंटेस्टेंट बाहर हुए। बिग बॉस-14 वीकेंड का वार एपिसोड में पवित्रा पुनिया के जाने के बाद सलमान खान ने फिनाले वीक की घोषणा की। इसी के तुरंत बाद पहला एविक्शन बिग बॉस ने अनाउंस किया। दर्शकों को पहला झटका तब लगा जब अली गोनी अपनी सबसे अच्छे दोस्त जैसमीन भसीन के लिए शो छोड़कर चले गए। अली के एविक्शन के बाद कविता कौशिक भी शो से बाहर हो गईं। 

जी हां, कविता कौशिश को उनकी मर्जी के साथ शो से बाहर निकलते हुए देखा गया। यह सब कविता और रुबीना दिलाइक के बीच हुए एक बड़े विवाद के बाद हुआ। बिना कुछ कहे अभिनेत्री कविता कौशिक बिग बॉस 14 से बाहर चली गईं। इसी के साथ कविता का एग्जिट दर्शकों के जहन ये सवाल खड़ा कर गया कि क्या वो वास्तव में घर से बाहर निकली है या नहीं? लेकिन यह सच है कि कविता अब बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि अभिनेत्री ने खुद ट्विटर पर स्पष्ट किया है कि वह अब घर से बाहर हैं। 

कविता कौशिक ने एक नया ट्वीट कर इंटरव्यू के लिए पहुंचने वालों को जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि यदि वह कोई स्पष्टीकरण देने की परवाह करतीं, तो वो बिग बॉस के घर के अंदर रहतीं और बाहर नहीं जातीं।

कविता ने लिखा, 'प्रिय यूट्यूबर्स और इंटरव्यू के लिए कॉल, मैसेज करने वाले आप सभी प्लीय यह जान लें कि अगर मैं अधिक स्पष्टीकरण देने की परवाह करती हूं। अन्यथा वहीं रुक जाती ऐसे बाहर नहीं आती। आप आगे कुछ भी लिख सकते हैं या कह सकते हैं। अगर आप मुझे बुरा दिखाना चाहते हैं तो बस रुक जाओ, मुझे आप शैतान बना दो।'

कविता बिग बॉस 14 से बाहर हैं। अब अर्शी खान, राखी सावंत, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और कश्मीरा शाह जैसे एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट घर में एंट्री लेने वाले हैं। उन्हें शो में चैलेंजर के रूप में देखा जाएगा और वो बिग बॉस 14 के टॉप-4 फाइनलिस्टों के खिलाफ खड़े होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर