Bigg Boss 14 Update: विकास गुप्ता का छलका दर्द, बिग बॉस ने लगाई फटकार, निक्की-अली सहित पूरे घर को किया नॉमिनेट

Bigg Boss 14 Updates Nomination task: विकास गुप्ता ने बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड का जिक्र किया। बताया कि वो उसके साथ पिछले डेढ़ साल का रिलेशनशिप में थे जिसने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया...

Bigg Boss 14 Update Nikki tamboli aly goni punishes not taking nomination task
बिग बॉस 14। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 के घर में विकास गुप्ता बुरी तरह से टूट गए।
  • विकास ने शो में यह तक कहा कि वो बिग बॉस में नहीं रह पा रहे हैं।
  • विकास ने बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड का भी जिक्र किया।

बिग बॉस-14 में एकबार फिर से विकास गुप्ता और अर्शी खान का झगड़ा शुरू हो गया है। दोनों के बीच लगातार किसी ना किसी बात को लेकर नोंकझोंक और पोकिंग होती दिख रही है। हालांकि विकास गुप्ता इस दौरान काफी हाइपर होते नजर आए। उन्होंने अर्शी खान का सामान नींचे गिरा दिया और बात फिर से फैमिली पर पहुंच गई। विकास ने अर्शी खान को घरवालों पर ना जाने की वॉर्निंग दी। घर में मौजूद बाकी कंटेस्टेंट ने बीच में आकर दोनों को शांत कराया।  

विकास गुप्ता का हुआ ब्रैकडाउन
बिग बॉस-14 के घर में विकास गुप्ता बुरी तरह से टूट गए। अर्शी खान से हुए झगड़े और पर्सनल परेशानियों की वजह से उनका ब्रैकडाउन हो गया। विकास ने बिग बॉस के घर में बताया कि वो अंदर से काफी परेशान हैं। कल रात भी सपने से जागकर रोने लगे थे। इतना ही नहीं विकास गुप्ता ने अर्शी खान द्वारा लगाया आरोप झूठा बताया। जिसमें अर्शी ने कहा था कि विकास ने अपनी मां का 50 हजार रुपए महीने का इलाज खर्च देने के लिए मना कर दिया। विकास गुप्ता ने बताया कि वो 25 हजार रुपए महीने का स्ट्रीट डॉग्स के लिए देते हैं और वृद्धा आश्रम में पैसे देते हैं। फिर अपनी मां को पैसे देने से मना कैसे कर सकते हैं।  

विकास गुप्ता ने शो में यह तक कहा कि वो बिग बॉस में नहीं रह पा रहे हैं। पिछले डेढ़ साल से वो मेंटली, इमोशनल और फाइनेंशियली काफी कुछ चीजों से गुजर रहे हैं। विकास ने बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड का भी जिक्र किया। विकास गुप्ता ने बताया कि वो उसके साथ पिछले डेढ़ साल का रिलेशनशिप में थे। इसी के बाद में वो शख्स बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनकर आया था हालांकि ये शख्स कौन है इसका विकास ने सीधा नाम नहीं लिया। 

बिग बॉस-14 में आज हुआ एलिमिनेशन टास्क  
एलिमिनेशन टास्क की शुरुआत आज निक्की तंबोली से की गई। इस प्रक्रिया में बिग बॉस के बुलावे पर एक एक कर सदस्यों को कनफेशन रूम में जाना था और वहां जाकर दो नाम लेने थे जिन्हें वो सुरक्षित करना चाहते हैं। निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक को सेफ किया। अर्शी खान ने इस प्रक्रिया में एजाज खान और अली गोनी को सुरक्षित किया। अली गोनी ने जैसमीन भसीन और राहुल वैद्य का तो वहीं राखी सावंत ने रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला का नाम लिया। 

एजाज खान ने अली गोनी-सोनाली फोगाट, राहुल महाजन ने एजाज खान-अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक ने अभिनव शुक्ला-निक्की तंबोली, राहुल वैद्य ने अली गोनी-निक्की तंबोली, जैसमीन भसीन ने अली गोनी-अभिनव शुक्ला, अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलाइक-राहुल महाजन और सोनाली फोगाट ने अर्शी खान-राहुल वैद्य को सुरक्षित किया। नॉमिनेशन के हिसाब से इस हफ्ते अर्शी खान, जैसमीन भसीन, सोनाली फोगाट, राखी सावंत, राहुल महाजन बेघर होने के लिए असुरक्षित थे। 

बिग बॉस ने पलटा सीन, लगाई कंटेस्टेंट को फटकार
निक्की तंबोली को सबसे पहले कनफेशन रूम में बुलाते वक्त बिग बॉस ने वॉर्निंग दी थी कि वो घरवालों को इशारों या किसी भी तरीके से इस प्रक्रिया के बारे में ना बताएं। लेकिन प्रक्रिया के बाद निक्की तंबोली ने अली गोनी के पूछने पर उनको इशारों में बता दिया। इसी वजह से बिग बॉस दोनों को डांट लगाई और पूरे घरवालों को दंडित किया। बिग बॉस ने नॉमिनेशन खारिज कर दिया। विकास गुप्ता को कैप्टन होने की वजह से सुरक्षित छोड़कर घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट को सीधा नॉमिनेट कर दिया है। नियम उल्लंघन को लेकर सभी कंटेस्टेंट को जमकर फटकार पड़ी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर