Rubina Abhinav Love Story: दिलचस्प है रुबीना रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की प्रेम कहानी, ऐसे हुई थी मुलाकात

Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला इन द‍िनों बिग बॉस 14 को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने एक साथ लोकप्रिय शो 'छोटी बहू' में काम किया था।

TV couple Rubina Dilaik-Abhinav Shukla
TV couple Rubina Dilaik-Abhinav Shukla 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के घर में मेहमान बनकर नजर आएंगे रुबीना और अभिनव
  • दोनों ने एक साथ लोकप्रिय शो 'छोटी बहू' में काम किया था
  • रुबीना के एक फोटोशूट से हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

Bigg Boss 14: love story of TV couple Rubina Dilaik Abhinav Shukla- रुबीना रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला टीवी के दो जाने-माने चेहरे हैं और इन द‍िनों बिग बॉस 14 को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने कई लोकप्रिय टीवी शोज में काम किया है जिसमें लोकप्रिय शो 'छोटी बहू' प्रमुख है। इस शो के दौरान दोनों पहली बार मिले थे लेकिन बीच में प्रेम संबंध जैसा कुछ नहीं था।

टीवी सीरियल 'छोटी बहू' के दौरान रुबीना टीवी एक्‍टर अविनाश सचदेव को डेट कर रही थीं जो कि उसी सीरियल के लीड एक्‍टर थे। कुछ समय बाद अविनाश सचदेव का किसी और अभिनेत्री के साथ अफेयर हो गया और रुबीना के साथ उनका रिश्ता टूट गया। रुबीना और अभिनव की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर गणपति उत्सव के दौरान हुई थी जहां से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। 

अभिनव बताते हैं हम कैसे मिले

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव बताते हैं, गणपति के दौरान मेरी मुलाकात रुबीना से एक दोस्त के घर पर हुई। मैंने रुबीना को देखा और देखता रह गया वह साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी। हम एक दूसरे को लगभग डेढ़ साल से जानते थे, लेकिन डेटिंग हमने कुछ महीने पहले ही शुरू की थी। हमने छोटी बहू में भले ही एक साथ काम किया था लेकिन उस दौरान हमारी आपस में ज्यादा बातचीत नहीं हुई थी। हम दोनों के एक साथ आने का एक कारण यह भी था कि हमारे विचार आपस में बहुत मिलते थे जैसे हम दोनों प्योर ट्रैवलर हैं और फिटनेस फ्रीक हैं। किसी ऐसे के साथ जीवन बिताना जिसकी सोच आपसे मिलती हो और जो आपको हर बात के लिए मोटिवेट करता हो, बेहतर होता है।

 

प्रेम कहानी आगे कैसे बढ़ी

रुबीना कहती हैं, यह सब एक फोटोशूट के साथ शुरू हुआ। उन्होंने मेरी तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा क्या आप मुझे अपने साथ शूट करने का मौका देंगी। मैंने उनका कमेंट पढ़ा और मैं सोच में पड़ गई कि यह लड़का कौन है? बाद में हम दोनों ने उस फोटोशूट को किया और एक साथ कई तस्‍वीरें पोस्ट की। समय के साथ-साथ हम एक दूसरे के नजदीक आने लग गए। हमारे रिश्ते की शुरुआत वहीं से हो गई थी।


दोनों ट्रैवलर हैं और नेचर से प्यार करते हैं

रुबीना अक्सर कहती हैं कि अभिनव ने उन्हें पंख दिए हैं। हम अक्सर कहीं ना कहीं घूमने निकल जाते हैं और अभिनव एक कमाल का फोटोग्राफर है। अभिनव की सबसे अच्छी बात यह है वो मेरी बेहतरीन तस्वीरें निकालता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर