Bigg Boss 15 20 Oct 2021 Highlights: घर में जाने के लिए प्रतीक सहजपाल ने पार की सारी हदें, करण कुंद्रा ने उठाकर पटका

Bigg Boss 15 20 Oct Highlights: बिग बॉस 15 में आज मुख्य घर में जाने के लिए घरवालों को टास्क मिला। टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई।

Bigg Boss 15 Highlights 20 Oct 2021
Bigg Boss 15 Highlights 20 Oct 2021 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 के नोमिनेशन में बड़ा ट्विस्ट आया।
  • घरवालों को जंगल से मुख्य घर में जाने के लिए पांच लाख रुपए कमाने होंगे।
  • टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल ने पार की सारी हदें।

Bigg Boss 15 20 Oct Highlights: बिग बॉस 15 के आज के एपिसोड में घरवालों को अब मुख्य घर में जाने के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। वहीं, टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल ने सारी हदें पार कर दी। दूसरी तरफ बिग बॉस ने नोमिनेशन का पूरा गेम पलट दिया। 

बिग बॉस ने आज के एपिसोड में घोषणा की कि 'रूम ऑफ इलूज़न' में नोमिनेटेड कंटेस्टेंट आएंगे। कंटेस्टेंट में सिर्फ चार ही एक के बाद एक रूम में आ सकते हैं। उन्हें खुद के बदले दूसरे को नोमिनेट करने का मौका मिलेगा। हालांकि, ये फैसला आपसी सहमति से लेना होगा। शमिता और करण कुंद्रा खुद को नोमिनेट करते हैं। वहीं, अफसाना खुद के बदले विशाल कोटियन को नोमिनेट करती हैं। वहीं, बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट रूम ऑफ इल्यूजन में जाने से इंकार कर देते हैं।


Image
प्राइज मनी से घटाया जाएगा पैसा
कंटेस्टेंट के रूम में आने से इंकार को सुनकर बिग बॉस भड़क जाते हैं। वह बचे हुए कंटेस्टेंट को सीधे नोमिनेट कर देते हैं। ऐसे में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, विशाल कोटियन, उमर रियाज, ईशान सहगल, सिंबा और मायशा अय्यर नोमिनेट हैं। वहीं, बिग बॉस सभी घरवालों से कहते हैं कि उन्हें मुख्य घर में जाने के लिए  टास्क के जरिए पांच लाख रुपए कमाने होंगे। ये पैसे उनकी प्राइज मनी से घटाए जाएंगे। 

Image

प्रतीक सहजपाल-करण कुंद्रा भिड़े
टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल की दूसरे कंटेस्टेंट के साथ काफी हाथापाई और धक्का-मुक्की हुई। करण कुंद्रा प्रतीक सहजपाल को उठाकर नीचे पटक देते हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी गाली-गलौच भी हो जाती है। बिग बॉस दोनों को दूर रहने की चेतावनी तक देते हैं। 
Image 

जय भानुशाली करण कुंद्रा को समझाते हैं। हालांकि, वह प्रतीक से भी कहते हैं कि वह उन्हें ये गेम जीतने नहीं देंगे। करण कुंद्रा के बाद प्रतीक और ईशान सहगल के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है। ईशान कहते हैं कि वह उन पर पानी क्यों फेंक रहे हैं। वहीं, गेम का पहला राउंड खत्म हो जाता है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर