बिग बॉस 15 फेम ईशान सहगल और मायशा अय्यर का हुआ ब्रेकअप, एक्टर बोले- हम दोनों एक- दूसरे के लिए बने नहीं थे

Meisha Iyer and Ieshaan Sehgal broke up : बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट ईशान सहगल और मायशा अय्यर का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने एक- दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

ishaan sehgal and meisha iyer
ishaan sehgal and meisha iyer  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट ईशान सहगल और मायशा अय्यर का ब्रेकअप हो गया है
  • ईशान ने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म किया है
  • एक्टर ने बताया कि दोनों ने एक- दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है

Meisha Iyer and Ieshaan Sehgal broke up : बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट ईशान सहगल और मायशा अय्यर ने एक- दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। कपल का ब्रेकअप कुछ महीनों पहले ही हुआ है। इतना ही नहीं दोनों ने एक- दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। दोनों के रिश्ते के बीच में लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा था। अब इस बात पर ईशान सहगल ने मोहर लगाते हुए कहा कि हां ये सच है कि हमने ब्रेकअप कर लिया है और इस बात को कुछ समय हो गया है।

ईशान ने ब्रेकअप का कारण बताते हुए कहा कि हमारे बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थी। हम एक- दूसरे के लिए नहीं बने थे। दोनों की मुलाकात पहली बार बिग बॉस 15 के घर में हुई थी। ईशान ने आगे कहा कि शो में चीजें बहुत अलग थी। शो के बाहर आने के बाद काफी चीजें बदल गई। मुझे लगता है कि अच्छा हुआ कि हम दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ये भी पढ़ें - Shaakuntalalam Motion Poster : रानी शकुंतला के रोल में नजर आएंगी सामंथा रुथ प्रभु, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ईशान और मायशा ने एक- दूसरे को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

प्यार तूने क्या किया एक्टर ने कहा कि हम दोनों की बातचीत नहीं हो रही हैं। मैं उसके कॉन्टेक्ट में नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा, ब्रेकअप के दौरान ऐसा होना आमबात है। ये हमेशा मुश्किल होता है। लेकिन मैं अब आगे बढ़ चुका हूं। मैं अभी अपने हैप्पी स्पेस में हूं। अभी तक इस मामले में मायशा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

बिग बॉस 15 ईशान और मायशा के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियों बटोरी थी

बिग बॉस 15 के घर में ईशान और मायशा के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शो की शुरुआत में ही दोनों ने एक- दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। कई लोगों को कहना था कि दोनों सिर्फ शो के लिए साथ थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर