रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस के बाद क्या लाॅकअप की ट्रॉफी भी घर ले जाएंगे प्रिंस नरूला, बने सेकंड फाइनलिस्ट

Prince Narula Becomes The Seacond Finalist Of The Show: लॉकअप शो में ईद स्पेशल एपिसोड के दौरान प्रतीक सहजपाल की एंट्री हुई थी। प्रतीक सहजपाल ने लॉकअप में अब यह खुलासा कर दिया है कि प्रिंस नरूला शो के सेकंड फाइनलिस्ट हैं।

Prince Narula Becomes The Second Finalist of Lock Upp Show, Second Finalist Of Lock Upp Show
Prince Narula 
मुख्य बातें
  • ओटीटी का पॉपुलर रियलिटी शो है लॉकअप। 
  • ईद स्पेशल में हुई थी प्रतीक सहजपाल की एंट्री।
  • सेकंड फाइनलिस्ट बने प्रिंस नरूला।

Prince Narula Becomes The Seacond Finalist Of Lock Upp: कंगना रनौत का पॉपुलर रियालिटी शो लॉकअप इन दिनों अपने फिनाले की ओर बढ़ते जा रहा है। जैसे-जैसे यह रियालिटी शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे एक-एक करके फाइनलिस्ट का नाम सामने आ रहा है। हाल ही में ईद स्पेशल एपिसोड के दौरान लॉकअप शो में बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल की एंट्री हुई थी। इस शो में एंट्री करने के बाद प्रतीक तेजपाल सभी कंटेस्टेंट्स से बातें करने लगे। उन्होंने सबका हालचाल लिया और उनसे ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान प्रतीक सहजपाल ने यह भी अनाउंस किया कि प्रिंस नरूला अब इस शो के सेकंड फाइनलिस्ट हैं।

Also Read: अनुपमा फेम रूपाली गांगुली कैसे करती हैं एक साथ दो शोज की शूटिंग, कहा- जब राजन शाही जैसे प्रोड्यूसर हों तो...  

आजमा फलाह को प्रिंस नरूला में छोड़ा पीछे 

प्रतीक सहजपाल को आजमा फलाह और प्रिंस नरूला में से किसी एक को चुनना था। प्रतीक सहजपाल ने आजमा फलाह की जगह प्रिंस नरूला को चुना। लेकिन सेकंड फाइनलिस्ट का नाम शेयर करने से पहले उन्होंने काफी सस्पेंस क्रिएट कर दिया था। उन्होंने यह कहा था कि जिस इंसान को वह पेंडेंट देंगे वह इस रियलिटी शो का सेकंड फाइनलिस्ट होगा। सबसे पहले उन्होंने आजमा को अपने पास बुलाया था। जैसे ही उन्होंने आजमा का नाम लिया वैसे ही हर कोई यह सोचने लगा कि वह इस शो की सेकंड फाइनलिस्ट हैं। 

Also Read: कॉफी विद करण की मार्केटिंग के लिए क्या करण जौहर ने बनाया दर्शकों को बेवकूफ? ओटीटी पर अब ये शो होगा स्ट्रीम 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

जैसे ही आजमा आईं, प्रतीक ने उन्हें यह पेंडेंट प्रिंस को देने के लिए कहा। जैसे ही प्रिंस का नाम प्रतीक सहजपाल ने लिया वैसे ही अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी खुशी से झूम उठे। इसके बाद प्रतीक ने यह सवाल पूछा कि 'किस को घर में रहना चाहिए और किस को लॉक आउट करना चाहिए?' तो इसका जवाब देते हुए शिवम शर्मा ने पायल का नाम लिया वहीं मुनव्वर ने आजमा का नाम लिया। जैसे ही प्रतीक सहजपाल ने घर छोड़ा वैसे ही पायल और आजमा यह सवाल करने लगीं कि उनका नाम क्यों लिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर