प्रेग्नेंट हैं तेजस्वी प्रकाश? बिग बॉस 15 में एक्ट्रेस ने डॉक्टर उमर रियाज को बताई ये बात, जानें क्या है पूरा माजरा

Is Tejasswi Prakash Pregnant: बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है। सलमान खान और गोविंदा आगामी एपिसोड में ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आएंगे वहीं तेजस्वी प्रकाश एक ऐसे राज से पर्दा हटाने वाली हैं जो सबके होश उड़ा देगा। 

tejasswi prakash shocking revelation said she is pregnant to umar riaz, tejasswi prakash to reveal that she is pregnant but latter is doing prank
बिग बॉस 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेहद मजेदार होने वाला है बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड।
  • सलमान खान के साथ शो में नजर आएंगे गोविंदा।
  • गोविंदा के साथ मिलकर सलमान खान करने वाले हैं खूब मस्ती।

Is Bigg Boss 15 Fame Tejasswi Prakash Pregnant: छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। आने वाले एपिसोड में गोविंदा नजर आएंगे। सलमान खान के साथ मिलकर गोविंदा कंटेस्टेंट को अपनी उंगलियों पर नचाने वाले हैं। इन दोनों की मस्ती नए प्रोमो में देखी जा सकती है जो हाल ही में जारी किया गया है। एक तरफ जहां सलमान खान और गोविंदा मस्ती करते हुए नजर आएंगे तो दूसरी ओर, तेजस्वी एक ऐसा खुलासा करने वाली हैं जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा। तेजस्वी प्रकाश एक ऐसे राज से पर्दा हटाने वाली हैं जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी। आने वाले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश इस बात को कबूल करती हुई नजर आएंगी कि वह प्रेग्नेंट हैं।  

तेजस्वी प्रकाश ने किया खुलासा

हाल ही में बिग बॉस 15 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान के साथ गोविंदा कंटेस्टेंट को अपनी उंगलियों पर नचाते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर इस प्रोमो में देखा गया कि तेजस्वी प्रकाश यह कहती हैं कि उन्हें लग रहा है कि वह मां बनने वाली हैं। तेजस्वी प्रकाश की यह बात सुनकर उमर रियाज समेत हर कोई कंटेस्टेंट दंग रह जाता है। दरअसल इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि सलमान खान और उनके पार्टनर गोविंदा का हाथ है। सलमान खान और गोविंदा तेजस्वी प्रकाश को प्रैंक करने के लिए कहते हैं। तेजस्वी प्रकाश सबको यह कहती हैं कि उन्हें गैस हो गई है जिसे सुनकर हर एक कंटेस्टेंट हंसने लग जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस दौरान तेजस्वी प्रकाश सलमान खान और गोविंदा के कहने पर दूसरे कंटेस्टेंट पर गुस्सा करती हुई भी नजर आईं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह मां बनने वाली हैं। जिसे सुनकर डॉक्टर उमर रियाज हैरान हो जाते हैं। वह आगे यह कहती हैं कि क्या ऐसा हो सकता है कि गैस की वजह से कोई लड़की प्रेग्नेंट हो जाए। उमर रियाज यह सुनकर बहुत कंफ्यूज हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं। तेजस्वी प्रकाश असल में प्रेग्नेंट नहीं हैं बल्कि सलमान खान और गोविंदा उनसे प्रैंक करवा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर