Bigg Boss 15 Winner Prediction: क्या ये एक्ट्रेस हो सकती हैं सीजन 15 की विनर? इन कारण से उठा सकती हैं ट्रॉफी

Bigg Boss 15 Winner Prediction: बिग बॉस 15 के विनर का फैसला अगले दो दिन में हो जाएगा। हालांकि, फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जानिए कौन हो सकता है सीजन 15 का विनर...

Bigg Boss 15 Winner Prediction
Bigg Boss 15 Winner Prediction 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाल शनिवार और रविवार को होगा।
  • ट्रॉफी की जंग शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई के बीच है।
  • रविवार को विनर की घोषणा कर दी जाएगी।

Bigg Boss 15 Winner Prediction: बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 15 Grand Finale) की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस बार ट्रॉफी की जंग शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई के बीच है। निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल जहां बिग बॉस 15 ओटीटी से घर में हैं। वहीं, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पहले दिन से सीजन का रहे हैं। रश्मि देसाई ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। 

बिग बॉस से जुड़े हैंडल के द खबरी के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ये सीजन जीत सकती हैं। वहीं, प्रतीक सहजपाल रनरअप रहेंगे। करण कुंद्रा तीसरे नंबर पर और शमिता शेट्टी चौथे नंबर पर रह सकती हैं। बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर में जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन, विधि पांड्या, सिंबा नागपाल सिंबा, उमर रियाज, मॉडल-एक्टर ईशान सहगल, डोनल बिष्ट, अकासा सिंह और एक्टर करण कुंद्रा शामिल थे। इसके अलावा शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट ने बिग बॉस 15 ओटीटी से मुख्य घर में एंट्री ली थी। 

bigg boss 15

Also Read: Bigg Boss 15 Finale में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए स्पेशल ट्रिब्यूट, इस दिन होगा शो का फिनाले, जानें विजेता को मिलेगा कितना इनाम

इस वजह से विनर हो सकती हैं तेजस्वी (Bigg Boss 15 winner prediction)
तेजस्वी प्रकाश शो की शुरुआत से ही अपना एक अलग स्टैंड रखती हैं। उन्होंने अपनी बात को बिना डरे रखा है। इस बात की तारीफ खुद शो के होस्ट सलमान खान ने भी की थी। हालांकि, एक वक्त करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के गेम में हावी होने लगे थे। इसके बावजूद उन्होंने मजबूती के साथ अपना गेम खेला। सीजन 15 में तेजस्वी की घरवालों से कई बार लड़ाई हुई लेकिन, उन्होंने दायरे में रहकर इसका सामना किया। इसके अलावा उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बेहिचक होकर कई खुलासे किए।

Bigg Boss 15: Does Tejasswi Prakash deserve the trophy? 7 reasons why she is the only spark of the lacklustre season

असफल रहा बिग बॉस 15
बिग बॉस 13 सीजन के बाद दोनों सीजन फैंस को इंप्रेस करने में असफल रहे। दोनों ही सीजन में टीआरपी के लिए पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली।

Bigg Boss 15: Salman Khan's show to get extension by 3 weeks with entry of ex-contestants? Here's what we know | Tv News – India TV

पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स को शो में लाने का मेकर्स का दांव इस बार भी असफल रहा। खुद सलमान खान ने एक वीकेंड का वार एपिसोड में कहा था कि वह इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।       
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर