Rubina Dilaik Birthday: इतने करोड़ की मालकिन हैं रुबीना दिलाइक, जानें एक एपिसोड के कितनी लेती हैं फीस

Rubina Dilaik Birthday: टीवी की दुनिया की दिग्‍गज अदाकारा और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलाइक का आज जन्‍मदिन है।

Rubina Diliak bigg boss
Rubina Diliak bigg boss  
मुख्य बातें
  • दिग्‍गज अदाकारा और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक का आज जन्‍मदिन है।
  • वह टीवी की महंगी एक्ट्रेस होने के अलावा आज इंडस्ट्री की रिचेस्ट एक्ट्रेस में से भी एक हैं।
  • रुबीना दिलैक पिछले 12 साल से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।

Rubina Dilaik Net Worth, House, Car, Salary & Income: टीवी की दुनिया की दिग्‍गज अदाकारा और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलाइक का आज जन्‍मदिन है। वैसे तो पिछले कई सालों से रुबीना टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हैं लेकिन ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने के बाद उनकी फैन फोलोइंग में जबरदस्‍त इजाफा हुआ और उन्‍होंने लोकप्रियता के नए पायदान पर कम रखा। रुबीना दिलाइक पिछले 12 साल से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। छोटी बहू, शक्ति अस्तित्व के एहसास की जैसे सीरियल में उन्‍होंने अहम किरदार निभाए और घर घर में पहचान बनाई। 

रुबीना दिलाइक आज टीवी जगत की महंगी एक्ट्रेस होने के अलावा आज इंडस्ट्री की रिचेस्ट एक्ट्रेस में से भी एक हैं। रुबीना दिलाइक ने ‘बिग बॉस 14’ के लिए 5 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से चार्ज किये थे। वह बिग बॉस 14 की दूसरी सबसे महंगी कंटेस्‍टेंट थीं। रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ की ट्राफी के साथ 38 लाख का विनिंग प्राइस भी अपने नाम किया था। 

रुबीना एक्टिंग से अच्‍छी खासी कमाई करती हैं। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई हैं। वहीं रुबीना एक विज्ञापन के ल‍िए 35 से 40 लाख चार्ज करती हैं। खबरों के मुताबिक ‘बिग बॉस 14’ की विनर रही फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक आज करीब 2 मिलियन डॉलर्स करीब 15 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। वहीं रुबीना की फीस की बात करें तो वह एक एपिसोड के लिए अच्‍छी खासी रकम चार्ज करती हैं। 

वेबसाइट filmik.in के अनुसार, रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला आज Malad West, Mumbai में स्थित Rustomjee Elanza building में एक आलीशान फ्लैट में रहते हैं। गाड़ियों की बात की जाए तो रुबीना दिलैक के पास 11 लाख की Honda City मौजूद है। रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर