कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा से मिलने पहुंची ये फेमस बॉलीवुड सिंगर, रिश्ते में लगती है गिन्नी चतरथ की 'ननद'

Kapil Sharma Sister Richa Sharma Meets Anayra Sharma: कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा से मिलने फेमस बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा पहुंचीं। सिंगर रिचा ने कपिल के घर एक सरप्राइज विजिट की थी...

Kapil Sharma Ginni Chatrath newborn daughter Anayra sharma Meets bollywood Singer Richa Sharma check Pictures
कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा के साथ रिचा शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा का जन्म 10 दिसंबर को हुआ था।
  • कपिल ने अपनी महीने भर की बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी।
  • अब हाल ही में अनायरा शर्मा से मिलने उनकी मुंहबोली बुआ पहुंचीं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा शर्मा एक महीने 10 दिन की हो चुकी है। जी हां, अनायरा शर्मा का जन्म 10 दिसंबर को हुआ था। कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा ने अपनी महीने भर की बेटी की पहली झलक फैन्स को दिखाई थी। कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के फोटोज शेयर किए थे। इसमें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा बेहद क्यूट लग रही थीं। अब हाल ही में अनायरा शर्मा से मिलने उनकी मुंहबोली बुआ पहुंचीं। 
जी हां, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा से मिलने फेमस बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा पहुंचीं। सिंगर रिचा ने कपिल के घर एक सरप्राइज विजिट की थी। वैसे उन्होंने अनायरा शर्मा से पहली मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिचा शर्मा, अनायरा शर्मा को गोद में लिए नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@richasharmaofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kapilsharma) on

रिचा शर्मा ने फोटोज शेयर करत हुए लिखा, 'फाइनली मैं अपनी छोटी परी से मिली। #अनायरा गुड़िया को शुभकामनाएं दीं। एक बार फिर से भाई भाभी कपिल-गिन्नी को ढेर सारी बधाइयां।' बता दें, रिचा शर्मा, कपिल की फैमिली के काफी करीब हैं। शर्मा फैमिली के हर फंक्शन में रिचा जरूर मौजूद रहती हैं। यहां तक कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी रिचा खास मुंबई से अमृतसर पहुंची थीं। माता की चौकी से लेकर सभी फंक्शन में रिचा ने शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी। रिचा, कपिल को अपना भाई मानती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ginnichatrath_official) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ginnichatrath) on
 
कपिल शर्मा ने हाल ही में पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ मिलकर अपनी नन्ही परी के लिए घर में एक खास रस्म रखी थी। इसमें अनायरा के हाथ और पैरों की छाप मिट्टी में प्रिंट कराई थी। कपिल और गिन्नी ने अनायरा के लिए सेलिब्रिटी इंप्रेशन आर्टिस्ट भावना जसरा को बुलाकर फीट क्ले इंप्रेशन कराया है। ताकि वो अपनी बेटी के बचपन से जुड़ी इस याद को हमेशा अपने पास संजो कर रख सकें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर