चाहत खन्ना को तीसरी बार हुआ प्यार, दिल से दिल तक के एक्टर रोहन गंडोत्रा को कर रहीं डेट, पहले टूट चुकीं 2 शादियां

Chahatt khanna Rohan Gandotra in Love: चाहत खन्ना 2 बच्चों की मां हैं और काफी टाइम से सिंगल हैं। लेकिन अब उनकी जिंदगी में प्यार ने दस्तक दे दी है...

Chahatt khanna Rohan Gandotra in love Relationship Both officially announced news
चाहत खन्ना और रोहन गंडोत्रा। 
मुख्य बातें
  • चाहत खन्ना को अपना सोलमेट मिल चुका है।
  • एक्ट्रेस ने पूरी दुनिया को बता दिया है कि वो प्यार में हैं। 
  • चाहत टीवी के पॉपुलर एक्टर रोहन गंडोत्रा को डेट कर रही हैं।

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना प्यार में हैं। चाहत को अपना सोलमेट मिल चुका है और इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। चाहत खन्ना ने हाल ही में एक नया इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसके जरिए उन्होंने पूरी दुनिया को बता दिया है कि वो प्यार में हैं। 

चाहत खन्ना टीवी के पॉपुलर एक्टर रोहन गंडोत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों कुछ टाइम से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की हैं जिसके कैप्शन में लिखा है- 'लेकिन प्यार अपना रास्ता खोज लेता है।' फोटो में चाहत और रोहन एक साथ करीब आकर हग करते हुए दिख हुए कोजी मोमेंट में दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rohan_gandotra)

जैसा कि हम सभी जानते हैं चाहत खन्ना दो बच्चों की सिंगल मदर हैं और काफी टाइम से सिंगल हैं। लेकिन अब उनकी जिंदगी में प्यार ने दस्तक दे दी है। चाहत और रोहन एकसाथ काफी खुश हैं। इस खबर के सामने आने के बाद इंडस्ट्री के कई सितारे दोनों को बधाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@chahattkhanna)

चाहत ने अब तक 2 बार शादी की है मगर उनकी दोनों ही शादियां असफल रही हैं। टीवी एक्ट्रेस चाहत ने भरत नरसिंघानी से पहली शादी दी। लेकिन घरेलू हिंसा के कारण दोनों का तलाक हो गया था। बाद में चाहत ने फरहान मिर्जा से 2013 में दूसरी शादी की थी। 2018 में सेक्शुअल और मेंटल हैरेसमेंट की वजह से कपल अलग हो गया। दूसरी शादी से चाहत की 2 बेटियां हैं। वहीं रोहन गंडोत्रा अनमैरिड हैं और 31 साल के हैं।

रोहन गंडोत्रा छोटे परदे के पॉपुलर स्टार हैं। उनको अब तक एवरेस्ट, कुबूल है, काला टीका, नागिन-2, ढाई किलो प्रेम, दिल से दिल तक, तू आशिकी, लाडो 2, बेलम वाली बहू, उड़ान और जिंदगी मेरे घर आना जैसे शोज में देखा जा चुका है। 

काम ना मिलने पर छलका था चाहत का दर्द
कुछ वक्त पहले चाहत ने सोशल मीडिया पर अपना दुख बांटते हुए बताया था कि काम न मिलने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और गुजरबसर तक करना मुश्किल हो गया है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा था, 'मैं एक सिंगल मदर हूं लेकिन मां होने को गलत समझा जा रहा है। मैं अपने दो बच्चों को मदद और थोड़े से पैसे से पाल रही हूं। मेकर्स मुझे मां होने पर जज करते हैं कि मैं पहले जैसे ताकत के साथ काम नहीं रह सकती, लेकिन सच तो ये है कि मां बनना आपको पहले से ज्यादा मजबूत बना देता है क्योंकि आप अपने बच्चों और उनके भविष्य के लिए काम कर रहे हैं। काम के ऑफर खत्म हो गए हैं लेकिन मैं कमजोर इंसान या कलाकार नहीं हूं। मैं हर पहलू में मजबूत, फिटर और बेहतर हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर