TV की पार्वती के गोवा में चल रहे वेडिंग फंक्शन, देखें मेहंदी से कॉकटेल पार्टी तक की इनसाइड फोटोज

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 15, 2021 | 17:20 IST

Puja Banerjee Beach Wedding: टीवी अदाकारा पूजा बनर्जी अपने बेटे के सामने एक बार फिर अपने पति के साथ शादी रचा रही हैं। सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल वर्मा के वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Puja banerjee and kunal verma wedding pictures, puja banerjee and kunal verma wedding functions pictures
पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपने पति के साथ पूजा बनर्जी ने लगाए जबरदस्त ठुमके।
  • पूजा बनर्जी की शादी में शामिल हुईं मोनालिसा।
  • बेटे के सामने पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने पूरी की रस्में।

Puja Banerjee And Kunal Verma Beach Wedding Ceremony Inside Pictures: टीवी अदाकारा पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और जाने-माने अभिनेता कुणाल वर्मा (Kunal Verma) 15 नवंबर यानी आज गोवा में अपनी शादी की सेरेमनी इंजॉय कर रहे हैं। करीब 09 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों सितारों ने 2017 में सगाई की थी और 2020 में इन दोनों ने साधारण तरीके से शादी की थी। दरअसल, पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने कोरोना महामारी को देखते हुए कोर्ट मैरिज करना ठीक समझा था। कोरोना महामारी के चलते इन दोनों की शादी में कोई धूम धड़ाका नहीं हुआ था। लेकिन कुछ दिनों पहले पूजा बनर्जी ने यह ऐलान किया था कि वह अपने पति कुणाल वर्मा के साथ एक बार फिर अपने बेटे कृशिव के सामने शादी करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अदाकारा पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल वर्मा के वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

दोस्तों के साथ पूजा बनर्जी ने की जमकर मस्ती

पूजा बनर्जी और मोनालिसा पक्की सहेलियां हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पाॅट किया गया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पूजा बनर्जी नीले रंग के फ्लोरल लहंगे में बहुत सुंदर लग रही हैं। यह तस्वीरें पूजा बनर्जी के मेहंदी सेरेमनी की हैं। इन तस्वीरों में पूजा बनर्जी अपनी दोस्त मोनालिसा के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाए पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा

सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा के शादी के फंक्शंस की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनालिसा दूल्हा और दुल्हन के साथ जमकर नाच रही हैं। 

बेटे के सामने निभा रहे हैं शादी की रस्में 

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा अपने बेटे के सामने शादी की रस्में निभा रहे हैं। मोनालिसा और उनके पति विक्रम सिंह राजपूत दूल्हे और दूल्हे के बेटे के साथ फोटो में नजर आ रहे हैं।

शादी के फंक्शंस में उत्सुक दिखीं मोनालिसा

मोनालिसा अपनी सबसे अच्छी दोस्त पूजा बनर्जी के शादी के फंक्शंस के लिए बहुत उत्सुक नजर आ रही हैं। वह अपने पति के साथ जमकर शादी इंजॉय कर रही हैं।

दूल्हा-दुल्हन ने जमकर लगाए ठुमके

भले ही पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा पिछले साल नाच-गाने के साथ शादी नहीं कर पाए लेकिन अब यह दोनों अपनी शादी इंजॉय करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 

कॉकटेल पार्टी में लुत्फ उठाते नजर आए कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी 

कॉकटेल पार्टी के दौरान कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। इस दौरान पूजा बनर्जी ने ऑफ शोल्डर पेंटसूट पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

दिखा मोनालिसा का कातिलाना अंदाज

अपनी दोस्त पूजा बनर्जी के शादी के फंक्शंस में मोनालिसा चार चांद लगाती हुई नजर आ रही हैं। बीच पर मोनालिसा को ब्लैक बॉडीकॉन हाई-स्लिट ड्रेस में देखा गया। वह अपने पति विक्रांत के साथ पोज देते हुए नजर आईं।



 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर