Coronavirus: लंदन से भारत लौटे अनूप जलोटा को आइसोलेशन में रखा गया, सोशल मीडिया पर कही ये बात

Anup Jalota in Isolation: भजन सम्राट अनूप जलोटा हाल ही में लंदन से लौटे हैं जिसके बाद कोरोना वायरस के चलते उन्हें एयरपोर्ट से सीधा मिराज होटल ले जाकर आइसोलेशन में रखा गया है।

Anup Jalota kept in Isolation
Anup Jalota kept in Isolation 
मुख्य बातें
  • भजन सम्राट अनूप जलोटा को आइसोलेशन में रखा गया
  • अनूप मंगलवार को लंदन से भजन शो कर लौटे थे
  • उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी

कोरोना वायरस दिनों दिन खतरनाक होता जा रहा है और यह दुनिया के कई देशों में फैल चुका है। भारत में भी इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और अब तक इससे तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस जानलेवा वायरस के बचने के लिए लोग निजि तौर पर तो अपना ख्याल रख ही रहे हैं एयरपोर्ट पर विदेशों से आने वाले लोगों की भी अच्छी तरह जांच की जा रही है। 

जाने माने भजन गायक और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अनूप जलोटा को भी आइसोलेशन में रखा गया है। दरअसल अनूप मंगलवार सुबह 4 बजे लंदन से भजन शो कर मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां से उन्हें एयरपोर्ट के नजदीक बने मिराज होटल ले जाया गया और आइसोलेशन में रखा गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anup jalota (@jalotaanup) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anup jalota (@jalotaanup) on

अनूप जलोटा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'बीएमसी द्वारा 60 की ज्यादा उम्र के लोगों को दी जा रही मेडिकल सहायता से अभिभूत हूं। मैं लदंन से मुंबई आया तो मुझे सीधा मिराज होटल ले जाया गया और डॉक्टर की एक टीम मेरे चेकअप के लिए भेजी गई। यहां लैंड करने वाले हर यात्री से मैं सहयोग करने और इसे फैलने से रोकने की अपील करता हूं। #covid19india'

एक वेबसाइट से इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'एयरपोर्ट पर पहुंचते हीं, 60 से ज्यादा उम्र वाले लोगों को सीधा पास के होटल में ले जाया गया और सभी को अलग अलग कमरों में रखा गया है जहां डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं।' अनूप जलोटा और अन्य पैसेंजर्स को करीब 25 डॉक्टर मॉनिटर कर रहे हैं और यह देख रहे हैं कि उनमें से किसी को कोरोना वायरस तो नहीं है।

मालूम हो कि भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 126 हो गई है वहीं 3 लोगों की इससे मौत भी हो गई। इसके चलते देश में स्कूल, कॉलेजों, मॉल, सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है और लोगों को पब्लिक प्लेस पर ना जाने की सलाह दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर