Dabangg 3 की प्रमोशन के लिए कप‍िल शर्मा के शो में पहुंचे सलमान खान, स्‍वागत करने पर द‍िया ये जवाब

टीवी मसाला
Updated Dec 09, 2019 | 16:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dabangg 3 cast: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में सभी एक्टर्स इस फिल्म का जमकर प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंची।

kapil sharma के शो में पहुंचे दबंग 3 की टीम
kapil sharma के शो में पहुंचे दबंग 3 की टीम 
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के स्टार कास्ट हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे।
  • इस शो में सोनाक्षी सिन्हा से लेकर अरबाज खान तक ने खूब मस्ती की।
  • फिल्म दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर एक बार फिर से पर्दे पर चुलबुल पांडे बन लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। वहीं दबंग 3 की टीम इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। हाल ही में फिल्म की पूरी टीम कपिल शर्मा के शो पर पहुंची। इस दौरान सब ने ना सिर्फ जमकर मस्ती की बल्कि सलमान अपने जवाब से कपिल शर्मा की बोलती भी बंद कर दी। सामने आए शो के प्रोमो में देख सकते हैं सलमान की टीम के साथ कपिल शर्मा की मस्ती।

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे होते हैं। इस बार दबंग 3 की पूरी स्टार कास्ट पहुंची। ऐसे में कपिल शर्मा सलमान खान का स्वागत करते हैं। जिसपर सलमान कहते हैं कि 'मेरा क्यों स्वागत कर रहे हो भाई मेरे खुद के शो में'। उनके इस जवाब ने कपिल शर्मा की बोलती बंद कर दी। बता दें कि ये एपिसोड आने वाले 14 और 15 दिसंबर को रात 9:30 में दिखाया जाएगा।

इसके साथ ही वीडियो में कपिल शर्मा अरबाज खान से कहते हैं कि आप एक डेयरिंग प्रोड्यूसर नहीं हैं। सलमान खान पर तो कोई भी पैसा लगा सकता है। हिम्मत है तो मुझे लॉन्च करके दिखाओ। जिसपर सलमान खूब हंसते हैं।

 

 

 

शो में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज खान, प्रभु देवा जमकर मस्ती करते दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में वो सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। सामने आए ट्रेलर में दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आ रही हैं। वहीं पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री देखना अभी बाकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

वहीं फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि ये दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है। ऐसा पहली बार होगा जब फिल्म में सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक अन्य एक्ट्रेस सई संग इश्क फरमाते भी दिखेंगे। वहीं इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर