बैंडिट क्वीन स्टार सीमा बिस्वास का टीवी सीरियल हुआ फ्लॉप?, 3 महीने बाद ही हो रहा बंद

Dadi Amma Dadi Amma Maan Jao Going Off Air: तीन टीवी सीरियल बेहद 2, पटियाला बेब्स और इशारों इशारों में को चैनल ने ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। इस लिस्ट में एक और टीवी शो का नाम जुड़ने जा रहा है....

Seema biswas TV show Dadi Amma Dadi Amma Maan Jao Going off air next month
टीवी शो दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ ना।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी शो दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ के फैन्स के लिए बुरी खबर है।
  • खबर है कि लॉकडाउन के बाद ये टीवी शो ज्यादा लंबे वक्त के लिए नहीं दिखाया जाएगा।
  • शो के मेकर्स ने इस टीवी शो को अब बंद करने का फैसला लिया है।

कोरोना वायरस को चलते लॉकडाउन अब 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इसका असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी बुरा पड़ रहा है। जैसा कि फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर ब्रेक लग चुका है और कई टीवी शोज के बंद होने तक की नौबत आ चुकी है। तीन टीवी सीरियल को चैनल ने ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। इसमें सीरियल बेहद 2, पटियाला बेब्स और इशारों इशारों में शामिल हैं। लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही ये तीनों ही टीवी सीरियल आगे नहीं दिखाए जाएंगे। अब इस लिस्ट में एक और टीवी शो का नाम जुड़ने जा रहा है। 
खबर है कि स्टार प्लस का टीवी शो दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ भी इसी फेहरिस्त का हिस्सा बन चुका है। कहा जा रहा कि शो टाइम बाउंड और लॉ टीआरपी की वजह से बंद किया जा रहा है। खबर है कि मई महीने में बीच में ही शो दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ बंद हो जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@dadiammadadiammamaanjao) on

टीवी सीरियल दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ इसी साल जनवरी में ही ऑन एयर हुआ था। इसके जरिए बैंडिट क्वीन स्टार सीमा बिस्वास ने छोटे परदे पर कमबैक किया था। सीमा को आखिरी बार साल 2014 में आए टीवी शो महाकुंब एक रहस्य, एक कहानी में देखा गया था। सीमा के अलावा शो में मोहन जोशी, शीन दास, अंघा भोसले अहम रोल में हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@dadiammadadiammamaanjao) on

दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ एक मराठी मिडिल क्लास जॉइंट फैमिली पर आधारित टीवी शो है। जिसमें ग्रांड पेरेंट्स घर के हैड होते है और वो अपनी ग्रांडडॉटर के बहुत करीब होते हैं। इस टीवी शो के जरिए बुजुर्गों की सामाजिक और मोरल वैल्यू बताने की कोशिश की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर