Dance Deewane 3: 18 लोग एकसाथ निकले कोरोना पॉजिटिव, टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने-3 की शूटिंग हुई कैंसिल

Dance Deewane 3 COVID-19: तारक मेहता का उल्टा चश्मा, अनुपमा, भाभीजी घर पर हैं, गुम है किसी के प्यार में और मोल्लकी के सेट पर कोरोना के केस सामने आ चुके हैं। अब डांस दीवाने-3 के सेट पर भी कोरोना का कहर जारी है।

Dance Deewane 3 Update 18 crew members test COVID-19 positive
डांस दीवाने-3। 
मुख्य बातें
  • टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने-3 के सेट से नई खबर सामने आई है।
  • शो के सेट से 18 क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई।
  • डांस दीवाने 3 के सेट पर से ये जानकारी सामने आते ही अफरा तफरी मच गई।

कोरोना की दूसरी लहर अपने चरम पर पहुंच रही है। हर दिन संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन जगत की कई मशहूर हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा, अनुपमा, भाभीजी घर पर हैं, गुम है किसी के प्यार में के सेट पर कोरोना के केस सामने आए थे। वहीं कुछ दिन पहले ही टीवी सीरियल मोल्लकी के लीड अभिनेता अमर उपाध्याय और अभिनेत्री प्रियाल महाजन (वीरेंद्र प्रताप सिंह और पूर्वी) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब नई खबर टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने-3 के सेट से सामने आ रही है। 

मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो (गोरेगांव) में लगे 'डांस दीवाने 3' के सेट पर पूरी तरह से अफरा तफरी तब फैल गई जब अचानक 18 क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई। शो के निर्माता अरविंद राव ने तुरंत ही नए लोगों की सेट पर व्यवस्था की, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए लोगों की जगह ले सकें।

एक सूत्र का कहना है, 'कोरोना पेशेंट की 18 बहुत अधिक है। इसी के साथ शो 'डांस दीवाने 3' के सेट पर डर का माहौल फैल लगा है। शो को माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज करते हैं। साथ ही राघव जुयाल इसे होस्ट करते हैं।'

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज के महासचिव अशोक दुबे ने पुष्टि करते हुए बताया, 'जो कुछ भी हुआ है वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हम प्रार्थना करते हैं कि संक्रमित होने वाला प्रत्येक व्यक्ति ठीक हो जाए। यह शो हमेशा प्री-टेस्ट के साथ होता है। कलाकारों और क्रू मेंबर्स को पार्टिसिपेट करने में कुछ समय था। उनकी अगली शूटिंग 5 अप्रैल को है और प्री-टेस्ट फिर से किया जाएगा। केवल जो COVID नकारात्मक हैं उन्हें ही अनुमति दी जाती है और इसके बाद पूरी प्रोसेस शुरू की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर