'भाबीजी घर पर हैं' में खत्म हो जाएगा मलखान का रोल या मिलेगा रिप्लेसमेंट, मेकर्स लेंगे बड़ा फैसला

deepesh bhan role will end in Bhabiji Ghar Par Hain?: टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के मेकर्स ने अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन फैन्स के मन में ये सवाल है कि क्या खत्म हो जाएगा मलखान का किरदार या कोई नया अभिनेता लेगा उनकी जगह?

deepesh bhan role will get replacement or The end in Tv Show Bhabiji Ghar Par Hain makers will take a big decision
दीपेश भान। 
मुख्य बातें
  • अभिनेता दीपेश भान का शनिवार को निधन हो गया है।
  • अभिनेता सुबह क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े और उनको मृत घोषित कर दिया गया।
  • अब मलखान का किरदार खत्म हो जाएगा या कोई अभिनेता लेगा उनकी जगह?

deepesh bhan role will end in Bhabiji Ghar Par Hain?: 'भाबीजी घर पर हैं!' में मलखान की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए टेलीविजन अभिनेता दीपेश भान का शनिवार को निधन हो गया है। दीपेश भान महज 41 साल के थे। अभिनेता सुबह क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े और अस्पताल ले जाने के बाद उनको मृत घोषित कर दिया गया। 'भाबीजी घर पर हैं!' के कलाकारों के लिए दीपेश भान की मौत किसी सदमे से कम नहीं है। किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि दीपेश भान अब दुनिया में नहीं रहे।

'भाबीजी घर पर हैं!' टीवी सीरियल के निर्माता संजय कोहली और बिनैफर कोहली का कहना है कि इस खबर से उनका दिल टूट गया है। उन्होंने एक जॉइंट बयान जारी कर कहा, 'वह भाबीजी घर पर हैं के सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक थे और हमारे परिवार की तरह थे। ईश्वर उनके परिवार को इस बड़ी क्षति से उबरने की शक्ति दें।' अब बड़ा सवाल ये है कि टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' शो में क्या मलखान का किरदार खत्म हो जाएगा? या फिर कोई अन्य अभिनेता उनकी जगह लेगा? 

पढ़ें- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिल रही जान से मारने की धमकी

टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के मेकर्स की तरफ से अभी तक इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन फैन्स के मन में ये सवाल है कि क्या खत्म हो जाएगा मलखान का किरदार या कोई नया अभिनेता लेगा उनकी जगह? अगर कोई एक्टर दीपेश भान की जगह लेना तो वो कौन होगा? निर्माताओं का ये फैसला हमें आने वाले वक्त के साथ पता चलेगा। 

Deepesh Bhan: पिता बने 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान, वेलेंटाइन डे पर बच्चे की तस्वीर के साथ दी खुशखबरी Deepesh Bhan Bhabi Ji Ghar hain show Malkhan actor becomes father |

दीपेश भान के निधन के बाद भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने बताया कि हाल ही में दिवंगत एक्टर ने अपना फुल बॉडी चेकअप कराया था। शुभांगी अत्रे ने कहा, 'मैं अभी भी इस बात को नहीं स्वीकार कर पा रही हूं कि दीपेश हमारे बीच नहीं है। हमने एक दिन पहले ही सेट पर शॉट दिया था। वह बिल्कुल ठीक थे। दीपेश ने हमें बताया था कि उन्होंने हाल ही में अपना फुल बॉडी चेक अप कराया था। उनकी सारी रिपोर्ट्स नॉर्मल थी।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर