दीपेश भान अपने पीछे छोड़ गए सालभर का बेटा, 3 साल पहले ही हुई थी भाभी जी घर पर हैं के एक्टर की शादी

Deepesh Bhan Family Details: भाभी जी घर पर हैं ने दीपेश भान को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। अभिनेता के निधन से उनकी फैमिली का बुरा हाल हो चुका है...

Deepesh Bhan Facts: bhabhi ji ghar par hai malkhan Real life Wife Children to all Family details-
पत्नी और बच्चे के साथ दीपेश भान। 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्‍टर दीपेश भान का निधन हो गया है।
  • दीपेश के निधन की खबर की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है।
  • अभिनेता के निधन से उनकी फैमिली का बुरा हाल हो चुका है।

bhabhi ji ghar par hai Deepesh Bhan Family: दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। भाभी जी घर पर हैं सीरियल में मलखान का किरदार निभाकर घर-घर में पसंद किए जाने वाले एक्‍टर दीपेश भान का निधन हो गया है। दीपेश के निधन की खबर की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए दीपेश भान अचानक गिर पड़े थे और अस्पताल में अभिनेता ने दम तोड़ दिया। अभी उनकी मौत की वजह सामने नहीं आ सकी है। बेहद यंग उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश भान के निधन से हर कोई स्तब्ध है। अभिनेता की फैमिली की भी बुरा हाल है। एक्टर अपने पीछे सालभर का बेटा और पत्नी छोड़ गए हैं।

2019 में हुई थी दीपेश भान की शादी
भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। एक्टर की पत्नी इंडस्ट्री के बाहर से बिलॉन्ग करती है। इतना ही नहीं कपल का एक बच्चा भी है। जनवरी 2021 दीपेश पिता बने। उन्होंने वेलेंटाइन डे के दिन सोशल मीडिया पर बच्चे के जन्म की जानकारी दी थी। 

पढ़ें - नहीं रहे Bhabiji Ghar Par Hain के 'मलखान', क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े और चली गई जान

टीवी एक्टर ने लिखा था, 'पिछले महीने 14 जनवरी 2021 को हमें एक बेटे के जन्म के रूप में आशीर्वाद मिला है। अब उसने 1 महीना पूरा कर लिया है। आपकी दुआएं चाहिए, भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@deepeshbhan)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@deepeshbhan)

भाभी जी घर पर हैं ने दीपेश भान को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। इससे पहले उनको कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में देखा जा चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@deepeshbhan)


नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पासआउट थे दीपेश
दीपेश भान ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए थे। साल 2007 में आई फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी दीपेश ने काम किया था। साथ ही वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर