Tik Tok videos: 'बेटे' की शादी नहीं होने पर परेशान दिखीं 'मां', वायरल हो रहा है जैन इमाम का ये टिक टॉक वीडियो

टीवी मसाला
Updated Dec 15, 2019 | 18:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tik Tok videos: टीवी के कई एक्टर्स टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अपना टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जैन इमाम का एक टिक टॉक वीडियो पसंद किया जा रहा है।

Zain Imam का टिक टॉक वीडियो
Zain Imam का टिक टॉक वीडियो 
मुख्य बातें
  • जैन इमाम का एक टिक टॉक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।
  • एक्टर के इस वीडियो को अब तक 40.7k लोगों ने लाइक किया है।
  • वीडियो में इमाम की शादी नहीं होने पर परेशान दिख रही हैं।

टीवी एक्टर जैन इमाम को पर्दे पर खूब पसंद किया जाता है। बता दें कि टीवी सीरियल के साथ-साथ एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अपना टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनका एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर का अंदाज वाकई देखने वाला है। बता दें कि जैन इमाम 'टशन-ए इश्क', 'नामकरण' और 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं।

इस वीडियो में जैन इमाम की मां कहती हैं कि दुनिया इतना कुछ हो रहा है पूरा देश में, लेकिन इसका ब्याह नहीं हो रहा है। इस पर जैन इमाम का रिएक्शन लोगों को हंसाने वाला है। बता दें कि एक्टर के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 40.7k लोगों ने लाइक किया है। जबकि इस वीडियो पर 329 लोगों ने कमेंट किया है।

टीवी के मशहूर एक्टर जैन इमाम की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। पर्दे पर शानदार एक्टिंग के लिए एक्टर कई अवॉर्ड से नवाजे जा चुके हैं।

 

बता दें कि टीवी सीरियल में नजर आने से पहले जैन इमाम कई एड में नजर आ चुके हैं। उन्होंने रिबॉक, मेकडोवेल और ऑलडो जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है। जैन एमटीवी इंडिया के शो 'कैसी ये यारियां' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की। इस शो में लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर